पूर्वी चंपारण से युवती का मौलवी ने किया अपहरण, उत्तराखंड के हल्द्वानी में बिहार पुलिस ने की छापेमारी, फिर…

लखनऊ / मोतिहारी :बिहार के पूर्वी चंपारण से एक युवती का अपहरण कर उत्तराखंड के हल्द्वानी में रखे जाने की सूचना मिलने पर बिहार पुलिस ने छापेमारी की. बताया जाता है कि बिहार के चंपारण से एक मौलवी ने एक युवती का अपहरण कर लिया था. मौलवी के हल्द्वानी में युवती को रखने की सूचना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 13, 2020 12:52 PM
लखनऊ / मोतिहारी :बिहार के पूर्वी चंपारण से एक युवती का अपहरण कर उत्तराखंड के हल्द्वानी में रखे जाने की सूचना मिलने पर बिहार पुलिस ने छापेमारी की. बताया जाता है कि बिहार के चंपारण से एक मौलवी ने एक युवती का अपहरण कर लिया था. मौलवी के हल्द्वानी में युवती को रखने की सूचना मिलने पर बिहार पुलिस ने बुधवार को हल्द्वानी में छापेमारी की.
बिहार पुलिस ने प्राप्त सूचना के मुताबिक उत्तराखंड के हल्द्वानी के बनभूलपुरा में छापेमारी की. लेकिन, मौके से मौलवी फरार हो चुका था. हालांकि, बिहार पुलिस ने मौके से मौलवी के भांजे को हिरासत में ले लिया और पूछताछ शुरू की. मौलवी के भांजे ने पुलिस को बताया कियुवती को जसपुर में रखा गया है. इसके बाद बिहार पुलिस मौलवी के भांजे को लेकर जसपुर में छापेमारी करने पहुंची. लेकिन, यहां से भी मौलवीफरार हो गया.
मालूम हो कि मौलवी को गिरफ्तारी करने के लिए बिहार पुलिस हल्द्वानी में दो दिन से डटी है. युवती के अपहरण में मौलवी के शामिल होने का साक्ष्य पुलिस को मिला है. बनभूलपुरा थानाध्यक्ष ने बताया कि बिहार पुलिस को पता चला कि हल्द्वानी के बनभूलपुरा में रहनेवाले भांजे के पास मौलवी ने शरण ले रखी है. इसके बाद युवती के परिजनों के साथ बिहार पुलिस हल्द्वानी पहुंची. बिहार पुलिस ने जवाहर नगर से उसके भांजे को हिरासत में लेकर पूछताछ की. उसने बताया कि मौलवी ने युवती को ऊधमसिंह नगर जिले के जसपुर में छिपाकर रखा है. इसके बाद पुलिस वहां भी पहुंची, लेकिन मौलवी वहां से भी फरार हो चुका था. अब बिहार पुलिस मौलवी के रिश्तेदारों से पूछताछ करने में जुटी है.

Next Article

Exit mobile version