आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को ले सड़क जाम

व्यवसायी हत्याकांड चांदमारी चौक पर जलाया टायर, फंसे रहे डीआइजी व एसपी बिहार नवयुवक सेना ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी मोतिहारी : तुरकौलिया के शंकर सरैया में व्यवसायी सुबोध पांडेय की गोली मार हत्या मामले के मुख्य आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर बिहार नवयुवक सेना ने सोमवार को चांदमारी चौक पर टायर जला सड़क […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 17, 2019 1:52 AM

व्यवसायी हत्याकांड

चांदमारी चौक पर जलाया टायर, फंसे रहे डीआइजी व एसपी
बिहार नवयुवक सेना ने पुलिस-प्रशासन के खिलाफ की नारेबाजी
मोतिहारी : तुरकौलिया के शंकर सरैया में व्यवसायी सुबोध पांडेय की गोली मार हत्या मामले के मुख्य आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर बिहार नवयुवक सेना ने सोमवार को चांदमारी चौक पर टायर जला सड़क जाम कर दिया. इस दौरान चंपारण रेंज के डीआइजी ललन मोहन प्रसाद व एसपी जयकांत आधे घंटे तक फंसे रहे. प्रदर्शनकारियों का कहना था कि हत्या के पांच दिन बाद भी पुलिस मुख्य आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है. इस कारण पीड़ित परिवार काफी भयभीत हैं.
हत्यारे इलाके में खुलेआम घुम रहे हैं. पीड़ित परिवार को धमकी भरा मैसेज भी भेज रहे हैं. तुरकौलिया पुलिस उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं करा रही है. बिहार नवयुवक सेना के संस्थापक सह राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिकेत पांडेय ने कह कि एक सप्ताह के अंदर हत्यारों को पुलिस गिरफ्तार नहीं करती है, तो आंदोलन को तेज किया जायेगा. प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व नगर अध्यक्ष लड्डू सिंह व राजू पांडेय ने संयुक्त रूप से कर रहे थे. इस मौके पर विशाल प्रताप सिंह, गुड्डू कुशवाहा, टिंकू श्रीवास्तव, लक्ष्मण साह, प्रिंस यादव, विवेक सिंह, सुदीश शर्मा, सुभम राज गुप्ता, सर्वेश ठाकुर, मुन्ना साह सहित सैकड़ों की संख्या में छात्र नेता शामिल थे.
बताते चले कि 11 सितंबर की सुबह व्यवसायी सुबोध पांडेय बाइक से दुकान जाने के लिए घर से निकले थे. दरवाजे के पास उनके पट्टीदारों ने उन्हें घेर लिया. पहले धारदार हथियार से मार जख्मी किया, फिर गोली मार उनकी हत्या कर दी. मामले में पुलिस ने चार महिलाओं को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा है.

Next Article

Exit mobile version