बहनोई ने साले को चाकू घोंपा

दुस्साहस. संपत्ति हड़पने की नियत से दिया घटना को अंजाम, भर्ती बाहर निकली आंत तुरकौलिया लक्ष्मीपुर गदरिया का है युवक मरा हुआ समझ सड़क किनारे फेंक हुआ फरार मोतिहारी : तुरकौलिया थाने के लक्ष्मीपुर गदरिया निवासी पप्पू कुमार को उसके सगे बहनोई ने चाकू मार घायल कर दिया. चाकू उसके पेट में लगी, जिसके कारण […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2018 2:48 AM

दुस्साहस. संपत्ति हड़पने की नियत से दिया घटना को अंजाम, भर्ती

बाहर निकली आंत
तुरकौलिया लक्ष्मीपुर गदरिया का है युवक
मरा हुआ समझ सड़क किनारे फेंक हुआ फरार
मोतिहारी : तुरकौलिया थाने के लक्ष्मीपुर गदरिया निवासी पप्पू कुमार को उसके सगे बहनोई ने चाकू मार घायल कर दिया. चाकू उसके पेट में लगी, जिसके कारण आंत बाहर निकल आया. मोतिहारी-लखौरा रोड में कुंआरी देवी चौक के पास सड़क किनारे पप्पू खून से लथपथ गिरा हुआ था.
सोमवार की सुबह राहगीरों की उसपर नजर पड़ी तो उठा छतौनी मणि हॉस्पिटल में भर्ती कराया. हॉस्पिटल पहुंची उसकी मां घुना कुंअर ने अपने छोटे दामाद हीरालाल यादव पर हत्या की नियत से चाकू मारने का आरोप लगाया. आरोपित हीरालाल मुफस्सिल थाने के बड़हरवा गांव का रहने वाला है. घटना के बाद से वह घर छोड़ फरार है. घायल युवक की मां के अनुसार, पप्पू उसका इकलौता पुत्र है. उसकी शादी तय हो चुकी है. संपत्ति हड़पने की नियत से हीरालाल उसकी हत्या करना चाहता था. सोमवार की शाम वह घर आया और पप्पु को अपने साथ बुलाकर ले गया. देर रात तक उसके आने का इंतजार की, लेकिन वह घर नहीं आया.
इस दौरान सुबह में सूचना मिली कि पप्पु कुंआरी देवी चौक के आगे सड़क किनारे मरणासन स्थिति में गिरा था, जिसे ग्रामीणों ने उठाकर अस्पताल पहुंचाया है. उसने कहा कि उसके पुत्र को हत्या की नियत से हीरालाल ने चाकू मार मरा हुआ समझ सड़क किनारे फेंक दिया था. इधर डाॅ मणीशंकर मिश्रा ने बताया कि करीब डेढ़ घंटे के ऑपरेशन के बाद उसकी जान बचायी गयी.उसकी हालत में पहले से सुधार है. छतौनी थाना में ओडी स्लिप भेजा गया है. छतौनी इंस्पेक्टर विजय कुमार यादव ने बताया कि घायल युवक का बयान दर्ज कर आवेदन को कार्रवाई के लिए संबंधित थाना भेजा जायेगा.

Next Article

Exit mobile version