धरातल पर नहीं उतरी एमएसडीपी योजना

मोतिहारी : केंद्र प्रायोजित एमएसडीपी योजना की बदतर स्थिति से नरकटिया विधायक डाॅ शमीम अहमद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अवगत करया है. विकास समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री को दिये पत्र में बताया है कि योजना के स्वीकृत हुए तीन वर्ष बीत गये, लेकिन अब तक योजना धरातल पर नहीं उतर पायी है. नरकटिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2017 5:56 AM

मोतिहारी : केंद्र प्रायोजित एमएसडीपी योजना की बदतर स्थिति से नरकटिया विधायक डाॅ शमीम अहमद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अवगत करया है. विकास समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री को दिये पत्र में बताया है कि योजना के स्वीकृत हुए तीन वर्ष बीत गये, लेकिन अब तक योजना धरातल पर नहीं उतर पायी है. नरकटिया विधानसभा क्षेत्र के दो प्रखंडों बंजरिया व छौड़ादानों को मिलाकर पांच करोड़ रुपये मिले हैं. कार्य की स्वीकृति अब तक नहीं होने से लोगों में निराशा है.

विधायक डॉ अहमद ने बताया कि समय रहते अगर कार्य का चयन कर राशि का उपयोग नहीं किया गया, तो पैसा वापस हो जायेगा. यहां बता दें कि अल्पसंख्यक बहुल क्षेत्रों में यह योजना चल रही है. पंचवर्षीय योजना है. विधायक ने बताया कि पूर्व भी इस बाबत अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर स्थिति से अवगत कराया जा चुका है.

Next Article

Exit mobile version