बिहार : मोतिहारी में वाहन लुटेरे गिरोह के आठ सदस्य गिरफ्तार

मोतिहारी : बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के चकिया थानांतर्गत वृंदावन चौक के समीप से पुलिस ने एक वाहन लुटेरे गिरोह के आठ सदस्यों को धर दबोचा. पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र कुमार शर्मा ने आज पत्रकारों को बताया कि गिरफ्तार वाहन लूटेरों में उनका सरगना भी शामिल है, जो पड़ोसी मुजफ्फरपुर एवं वैशाली जिले के निवासी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2017 5:56 PM

मोतिहारी : बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के चकिया थानांतर्गत वृंदावन चौक के समीप से पुलिस ने एक वाहन लुटेरे गिरोह के आठ सदस्यों को धर दबोचा. पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र कुमार शर्मा ने आज पत्रकारों को बताया कि गिरफ्तार वाहन लूटेरों में उनका सरगना भी शामिल है, जो पड़ोसी मुजफ्फरपुर एवं वैशाली जिले के निवासी हैं तथा जिनका कार्य क्षेत्र मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर एवं पूर्वी चंपारण समेत कई अन्य जिलों में फैला हुआ था. उन्होंने बताया कि यह गिरोह राष्ट्रीय उच्च पथों पर ट्रक एवं अन्य वाहनों तथा उन पर लदे सामानों को लूटते थे.

शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के खिलाफ अभी तक 15 मामले दर्ज होने की बात सामने आयी है. पिछले एक माह में इन अपराधियों ने मुजफ्फरपुर एवं समस्तीपुर में दो-दो तथा पूर्वी चंपारण एक घटना को एक माह के भीतर वाहन लूट की पांच वारदाताओं को अंजाम दिया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से बलिया से लूटी गयी कार एवं पूर्वी चंपारण से लूटा गया एक पिकअप वाहन पर प्लाइ लदा था. इसके साथ एक देशी पिस्तौल, दो कारतूस और दो पैकेट चरस बरामद किया है.

यह भी पढ़ें-
बिहार : मधेपुरा में उपमुखिया की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

Next Article

Exit mobile version