डीइओ चैंबर में भिड़े शिक्षक, तोड़ीं कुर्सियां

हंगामा . डीइओ ने कहा, शिक्षकों में है वर्चस्व की लड़ाई, पहले भी कार्यालय में हो चुकी है मारपीट की घटना मोतिहारी : बच्चों को अनुशासन व आचरण का शिक्षा देने वाले शिक्षक सोमवार की शाम आपस में उलझ गये. बात तू-तू-मैं-मैं से शुरू हुई. डीइओ व डीपीओ के सामने मारपीट तक पहुंच गयी. डीइओ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 12, 2017 5:26 AM

हंगामा . डीइओ ने कहा, शिक्षकों में है वर्चस्व की लड़ाई, पहले भी कार्यालय में हो चुकी है मारपीट की घटना

मोतिहारी : बच्चों को अनुशासन व आचरण का शिक्षा देने वाले शिक्षक सोमवार की शाम आपस में उलझ गये. बात तू-तू-मैं-मैं से शुरू हुई. डीइओ व डीपीओ के सामने मारपीट तक पहुंच गयी. डीइओ इफ्तेखार अहमद ने इसकी सूचना एसडीओ को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शिक्षक डीइओ कार्यालय से बाहर किया.
डीइओ ने बताया कि शिक्षकों ने वर्चस्व की लड़ाई है. डीइओ ने बताया कि मामले को लेकर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी जायेगी. घटना के बारे में डीइओ ने बताया कि जब वे कार्यालय आये तो नियोजित शिक्षकों के चार-पांच संघ के सदस्य कार्यालय में बैठे हुए थे. उस समय डीपीओ स्थापना भी कार्यालय में थे. शिक्षक कुछ मुद्दे पर बात कर रहे थे. इसी बीच शिक्षकों में तू-तू-मैं-मैं से शुरू हुई और मारपीट तक पहुंच गयी, जिसमें कार्यालय की कुर्सी भी टूट गयी है. मौके पर पहुंचे नगर थाना इंस्पेक्टर आनंद कुमार ने बताया कि सूचना मिली है. डीइओ कार्यालय के चार-पांच संघ आपस में हाथापाई की गयी है. फिलहाल स्थिति सामान्य है. शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जायेगी. बताते चले कि डीइओ कार्यालय शिक्षक संघ के द्वारा हंगामा करना आम बात हो गयी है. कुछ ही दिन पहले शिक्षकों के द्वारा एक कर्मी के साथ अभद्र व्यवहार किया गया था, जिसको ले डीइओ ने डीएम को भी आवेदन दिया था.

Next Article

Exit mobile version