बक्सर में दुकानदार की गोली मार कर हत्या, विरोध में सड़क जाम

ब्रह्मपुर/ बगेनगोला : बक्सर जिले के ब्रह्मपुर थाने के बगेनगोला में बेखौफ अपराधियों ने एक दुकानदार की गोली मार कर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक दुकानकार को सिर में गोली मारी गयी है. दुकानदार का शव धान के खेत से बरामद हुआ. हत्या की खबर मिलते ही लोग आक्रोशित हो उठे और शव के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 26, 2016 5:22 PM

ब्रह्मपुर/ बगेनगोला : बक्सर जिले के ब्रह्मपुर थाने के बगेनगोला में बेखौफ अपराधियों ने एक दुकानदार की गोली मार कर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक दुकानकार को सिर में गोली मारी गयी है. दुकानदार का शव धान के खेत से बरामद हुआ. हत्या की खबर मिलते ही लोग आक्रोशित हो उठे और शव के साथ एनएच 84 को जाम कर यातायात को ठप कर दिया. घटनास्थल से पुलिस ने मृतक के पास से गमछा, पर्स, चप्पल समेत कई सामान बरामद किये. मृतक की पहचान घनछपरा गांव निवासी दिलजान अंसारी का पुत्र इस्मुद्दीन अंसारी के रूप में हुई. पुलिस आक्रोशित लोगों को समझाने-बुझाने में लगी हुई है.

इधर व्यवसायियों ने अपनी दुकानें बंद कर घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. इस संबंध में सर्किल इंस्पेक्टर जीडी तिवारी ने बताया कि उक्त युवक ब्रह्मपुर-रघुनाथपुर रोड में चूड़ी की दुकान चलाता था. मंगलवार की देर रात दुकान बंद कर अपने घर जा रहा था इसी दौरान अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. साक्ष्य को छुपाने के उद्देश्य से शव को ब्रह्म बाबा के पास धान के खेत में फेंक दिया. घटना की सूचना मिलते ही लोग आक्रोशित हो उठे और शव के साथ प्रदर्शन करते हुए एनएच 84 को जाम कर यातायात को बाधित कर दिया. यातायात बाधित रहने के कारण सड़क की दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गयीं, जिससे यात्रियों को आने- जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. सीओ, इंस्पेक्टर और थानाध्यक्ष के काफी समझाने- बुझाने के बाद शव को उठाया गया. शव का पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version