घर से 14 कार्टन शराब हुई बरामद

बक्सर : उत्पाद विभाग की पुलिस ने शहर में एक बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने मठिया मोहल्ले में छापेमारी कर एक घर से लगभग 14 कार्टन शराब की बरामदगी की है. वहीं पुलिस को देखते ही तस्कर भागने में सफल रहा. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तस्कर के घर को सील कर दिया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 17, 2019 7:18 AM

बक्सर : उत्पाद विभाग की पुलिस ने शहर में एक बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने मठिया मोहल्ले में छापेमारी कर एक घर से लगभग 14 कार्टन शराब की बरामदगी की है. वहीं पुलिस को देखते ही तस्कर भागने में सफल रहा. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तस्कर के घर को सील कर दिया है. साथ ही तस्कर की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी कर रही है. उत्पाद अधीक्षक नीरज कुमार सुमन ने बताया कि रविवार की देर शाम सूचना मिली कि मठिया मोहल्ले का रहने वाला दीपक राम शराब का धंधा करता है. शराब की खेप लाकर अपने घर में छिपाकर रखा हुआ है.

इसकी सूचना मिलते ही उत्पाद विभाग की पुलिस ने सोमवार की अहले सुबह दीपक राम के घर छापेमारी की, जहां पुलिस को उसके घर से लगभग 14 कार्टन शराब बरामद हुआ. वहीं पुलिस को देखते ही तस्कर दीपक राम भागने में सफल रहा. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दीपक राम के घर को सील कर दिया. साथ ही दीपक राम के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज करते हुए छापेमारी शुरू कर दी.

उन्होंने बताया कि दीपक राम यूपी से शराब लाकर अपने इलाके में बेचने का काम करता था. वह कई कार्टन शराब लाकर अपने मोहल्ले में बेच चुका है. उसकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version