एटीएम कार्ड चोरी कर निकाल ली चार हजार की राशि

डुमरांव : एटीएम कार्ड चोरी कर अपराधियों ने एक खाताधारक के खाते से चार की राशि निकासी कर ली गयी. राशि निकलने के बाद जब ग्राहक के मोबाइल पर मैसेज आया तो वह हक्का-बक्का हो गया और इस मामले में शाखा प्रबंधक व डुमरांव थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस मामले को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2019 8:49 AM

डुमरांव : एटीएम कार्ड चोरी कर अपराधियों ने एक खाताधारक के खाते से चार की राशि निकासी कर ली गयी. राशि निकलने के बाद जब ग्राहक के मोबाइल पर मैसेज आया तो वह हक्का-बक्का हो गया और इस मामले में शाखा प्रबंधक व डुमरांव थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस मामले को दर्ज कर जांच में जुट गयी है.

पीड़ित डुमरांव के ठठेरी बाजार स्थित रजई मिश्र की गली का रहने वाला सुधाकर मिश्र बताया जाता है. पीड़ित स्थानीय बैंक ऑफ इंडिया शाखा का ग्राहक है. बताया जाता है कि पीड़ित बुधवार को डुमरांव से कोरानसराय जा रहा था. इसी दौरान उसके जेब से एटीएम कार्ड गायब हो गया. जब वह डुमरांव लौटा तो उसके खाते से चार हजार रुपये के निकासी का मैसेज आया. मैसेज पढ़ते ही वह बैंक पहुंचा और मामले की जानकारी ली. पैसे निकासी के बाद पीड़ित ने डुमरांव थाने में आवेदन दिया है.

Next Article

Exit mobile version