चौसा सीवीसी नहर में चुन्नी गांव के पास मुफस्सिल पुलिस को मिला फेंका गया शव

चौसा : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चुन्नी गांव के पास सोन नहर के चौसा सीवीसी कैनाल की झाड़ी में एक युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. शव की पहचान नहीं हो पायी है, जिसे लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गरम रहा. मुफस्सिल थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि रविवार की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 14, 2019 12:54 AM

चौसा : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चुन्नी गांव के पास सोन नहर के चौसा सीवीसी कैनाल की झाड़ी में एक युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. शव की पहचान नहीं हो पायी है, जिसे लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गरम रहा. मुफस्सिल थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि रविवार की सुबह चुन्नी के चौकीदार ने सूचना दिया कि चुन्नी गांव के समीप नहर के झाड़ी में एक युवती की लाश फेंकी गयी है.

मौके पर पुलिस पहुंची और शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया. झाड़ी से बरामद शव के युवती पिंक कलर की सूट पहनी हुई थी. उसके गर्दन समेत अन्य शरीर पर जख्म के निशान भी हैं. जिससे हो सकता है कि युवती की हत्या कहीं और करके साक्ष्य मिटाने के लिए शव को सुनसान इलाके में झाड़ी में फेंक दिया गया है.
पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या की कारण का पता चल पायेगा. हालांकि समाचार लिखे जाने तक युवती की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस इसका पता लगाने में प्रयासरत है. वहीं गांव के लोगों ने बताया कि जिस तरह उसके शरीर पर जख्म पाये गये हैं. उससे यही लगता है कि उसके साथ गलत कर उसकी हत्या की गयी है.

Next Article

Exit mobile version