लालू की बहू ऐश्वर्या के साथ ससुराल में हुए गलत व्यवहार से पूरा यादव समाज अपमानित : ददन

डुमरांव. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या को ससुरालवालों द्वारा किये गये अपमान से पूरा यादव समाज अपमानित है. उक्त बातें जदयू के डुमरांव विधायक ददन पहलवान यादव ने रविवार की देर शाम मीडिया से रूबरू होते हुए कही. उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय और मां पूर्णिमा राय […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 30, 2019 5:33 PM

डुमरांव. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की बहू ऐश्वर्या को ससुरालवालों द्वारा किये गये अपमान से पूरा यादव समाज अपमानित है. उक्त बातें जदयू के डुमरांव विधायक ददन पहलवान यादव ने रविवार की देर शाम मीडिया से रूबरू होते हुए कही. उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय और मां पूर्णिमा राय ने अपनी बेटी की शादी लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के साथ काफी धूमधाम और बड़े गर्व के साथ की थी, लेकिन ऐश्वर्या के ससुरालवालों ने उसे तंग कर यादवों के सम्मान को ठेस पहुंचाया है. जिसे यादव समाज कभी माफ नहीं करेगा. उनके शासनकाल में यादवों ने कई कुर्बानियां दी.

ददन यादव ने कहा कि यादवों के कुल में परंपरा है कि जब बड़ा बेटा साधु बनकर अपनी पत्नी को छोड़ देता है तो छोटे पुत्र से उसकी शादी करा दी जाती है. विधायक ने चुटकी लेते हुए कहा कि राबड़ी देवी को ऐश्वर्या से जान से खतरा है जबकि वह पूरे दिन सुरक्षाकर्मियों की सुरक्षा में रहती हैं. उन्होंने ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय की लड़ाई में हरसंभव मदद देने का आश्वासन दिया है.

Next Article

Exit mobile version