सरकारी जमीन के लिए भिड़े दो पक्ष

डुमरांव : स्थानीय थाने के दक्षिण टोला मोहल्ले में मंगलवार की दोपहर सरकारी जमीन पर कब्जा करने को लेकर दो पक्ष आपस मे भिड़ गये और मारपीट शुरू कर दी गयी. सूचना मिलते ही एसआइ स्मृति कुमारी के नेतृत्व में पुलिस घटनास्थल पहुंची तो एक पक्ष के लोगों ने पुलिस के साथ गाली-गलौज करते हुए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 19, 2019 5:32 AM

डुमरांव : स्थानीय थाने के दक्षिण टोला मोहल्ले में मंगलवार की दोपहर सरकारी जमीन पर कब्जा करने को लेकर दो पक्ष आपस मे भिड़ गये और मारपीट शुरू कर दी गयी. सूचना मिलते ही एसआइ स्मृति कुमारी के नेतृत्व में पुलिस घटनास्थल पहुंची तो एक पक्ष के लोगों ने पुलिस के साथ गाली-गलौज करते हुए धक्का-मुक्की शुरू कर दी.

पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को हिरासत में लिया है. इनकी पहचान सूरज कुमार और टेंगर कुमार के रूप में हुई है. पुलिस दोनों युवकों से पूछताछ कर रही है. बताया जाता है कि दक्षिण टोला निवासी रामनाथ गोंड और स्वर्गीय मुरली गोंड की पत्नी उर्मिला देवी के बीच पूर्व से विवाद चल रहा था. मंगलवार को एक पक्ष द्वारा बिहार सरकार की जमीन पर झोंपड़ी लगायी जा रही थी. इसी दौरान दूसरे पक्ष ने इस पर विरोध जताया.
पहले पक्ष के लोग झोंपड़ी लगाने पर अड़े रहे. इसी दौरान दूसरे पक्ष के सूरज और टेंगर ने रामनाथ गोंड की पत्नी प्रभावती देवी के साथ मारपीट शुरू कर दी. मारपीट की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली वह घटनास्थल पर पहुंची और समझाने-बुझाने का प्रयास किया. इसी दौरान सूरज और टेंगर ने पुलिस के साथ गाली-गलौज करते हुए धक्का-मुक्की शुरू कर दी. एसआइ स्मृति कुमारी ने बताया कि सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और पुलिस के साथ धक्का-मुक्की करने के आरोप में दोनों को हिरासत में लिया गया है.

Next Article

Exit mobile version