बक्सर : लड़की के बालिग होने में बचे थे 20 दिन, पुलिस ने रुकवायी शादी

लड़की को भेजा गया कस्तूरबा विद्यालय बक्सर : शहर के रामरेखा घाट पर सोमवार को एक नाबालिग लड़की की शादी हो रही थी. किसी ने इसकी सूचना नगर थाने की पुलिस को दे दी. नगर थाने की पुलिस पहुंची और शादी रुकवा दी. इसके बाद किशोरी के परिजनों ने पुलिस की बात मानी और शादी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2018 7:55 AM
लड़की को भेजा गया कस्तूरबा विद्यालय
बक्सर : शहर के रामरेखा घाट पर सोमवार को एक नाबालिग लड़की की शादी हो रही थी. किसी ने इसकी सूचना नगर थाने की पुलिस को दे दी. नगर थाने की पुलिस पहुंची और शादी रुकवा दी. इसके बाद किशोरी के परिजनों ने पुलिस की बात मानी और शादी को रोक दिया.
बताया जाता है कि यूपी के बरेली जिले के रहने वाले ने राकेश कुमार पासी की शादी करहगर की रहनेवाली एक किशोरी से तय हुई थी. सोमवार को राकेश की शादी किशोरी के साथ हो रही थी, तभी किसी ने इसकी सूचना नगर थाने की पुलिस को दे दी. सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस पहुंचकर किशोरी के जन्म प्रमाणपत्र मांगा.
देखा कि लड़की अभी किशोरी है. इसके बाद पुलिस ने किशोरी को दो दिनों के लिए कस्तूरबा स्कूल में भेज दिया. साथ ही दोनों के परिवार वालों को समझाया. नगर थानाध्यक्ष दयानंद सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही शादी रुकवा दी गयी. मामले की जांच की जा रही है. लड़की को कस्तूरबा स्कूल में भेज दिया है. उन्होंने बताया कि लड़की की उम्र बालिग होने में केवल 20 दिन कम थे. दोनों के परिवार वालों को समझाया गया, जहां दोनों ने पुलिस की बात सुनकर शादी रोक दी.

Next Article

Exit mobile version