कैश की किल्लत को दूर करें पीएम : टीएन चौबे

बक्सर : देश में कैश की किल्लत को लेकर प्रदेश कांग्रेस के वरीय नेता टीएन चौबे के नेतृत्व में स्टेशन रोड़ स्थित केनरा बैंक की एटीएम पर दीप जलाकर पूजा-अर्चना की गयी. साथ ही भगवान से केंद्र में नरेंद्र मोदी को सद्बुद्धि दें ताकि कैश की किल्लत जल्द से दूर हो सके. टीएन चौबे ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 20, 2018 1:19 AM

बक्सर : देश में कैश की किल्लत को लेकर प्रदेश कांग्रेस के वरीय नेता टीएन चौबे के नेतृत्व में स्टेशन रोड़ स्थित केनरा बैंक की एटीएम पर दीप जलाकर पूजा-अर्चना की गयी. साथ ही भगवान से केंद्र में नरेंद्र मोदी को सद्बुद्धि दें ताकि कैश की किल्लत जल्द से दूर हो सके. टीएन चौबे ने कहा कि आजादी के बाद यह पहला मौका है देश में बार-बार नोटों की किल्लत हो रही है.

इससे अब उबरने की उम्मीद नहीं है. उन्होंने कहा कि पूजा-अर्चना इसलिए की गयी है कि नरेंद्र मोदी की सरकार को देश से भगाओ कैश की किल्लत को देश से दूर करो भगवान पूरा करें. उन्होंने कहा कि पीएम को कैश की किल्लत दो दिनों के अंदर दूर करें नहीं तो इस्तीफा दें. मौके पर राहुल चौबे, राकेश तिवारी, पवन चौबे, जितेंद्र प्रसाद, कन्हैया खरवार, मो. उसमान, दिनेश कुमार यादव, कृष्णा कुमार, श्याम सुंदर यादव, अविनाश कुमार, राहुल कुमार समेत कई लोग मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version