रिश्तेदार की शादी में गये थे यूपी, चोरों ने खाली किया घर

दुस्साहस. दो लाख के गहने समेत लाखों के सामान गायब बक्सर : पुलिस की तमाम सुरक्षा-व्यवस्था को धता बताते हुए अपराधियों ने शहर के एक घर से लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया. घर में चोर छत के सहारे घुसे थे. घटना नगर थाना क्षेत्र के सैनिक कॉलोनी गली नंबर चार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2018 4:41 AM

दुस्साहस. दो लाख के गहने समेत लाखों के सामान गायब

बक्सर : पुलिस की तमाम सुरक्षा-व्यवस्था को धता बताते हुए अपराधियों ने शहर के एक घर से लाखों रुपये मूल्य की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया. घर में चोर छत के सहारे घुसे थे. घटना नगर थाना क्षेत्र के सैनिक कॉलोनी गली नंबर चार की है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि सैनिक कॉलोनी के रहनेवाले मृत्युंजय मिश्रा अपने पूरे परिवार के साथ रविवार को अपने रिश्तेदार की शादी में मुगलसराय गये थे. इसी बीच रविवार की रात चोरों ने छत के सहार घर में घुसकर पहले ग्रील को तोड़ा और घर से नकदी सहित लाखों रुपये के जेवर लेकर फरार हो गये. जब मंगलवार की सुबह मृत्युंजय अपने परिवार के साथ घर का ताला खोले तो घर की स्थिति देख कर दुखी हो गये.
पीड़िता ने बताया कि घर में रखे दो लाख रुपये के गहने, चावल, दाल, कपड़ा समेत लाखों रुपये का सामान चोरों ने गायब कर दिया है. उन्होंने बताया कि घटना रविवार या सोमवार की रात की हो सकती है. पीड़ित ने इसकी सूचना नगर थाना की दी है. नगर थानाध्यक्ष दयानंद प्रसाद ने बताया कि सूचना मिली है. मामले की जांच की जा रही है. भुनेश्वर नाथ मिश्रा के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

Next Article

Exit mobile version