छात्रा अपहरण मामले में युवक गिरफ्तार

छात्रा कोर्ट में हुई हाजिर कराया बयान कलमबंद प्रेम प्रसंग में दोनों घर से भाग गया थे डुमरांव : छात्रा के अपहरण मामले में पुलिस ने नामजद युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इधर, न्यायालय में उपस्थित होकर छात्रा ने अपना बयान कलमबंद कराया है. छात्रा इंटर की बतायी जाती है. बताया जाता है […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 11, 2017 8:52 AM
छात्रा कोर्ट में हुई हाजिर कराया बयान कलमबंद
प्रेम प्रसंग में दोनों घर से भाग गया थे
डुमरांव : छात्रा के अपहरण मामले में पुलिस ने नामजद युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इधर, न्यायालय में उपस्थित होकर छात्रा ने अपना बयान कलमबंद कराया है. छात्रा इंटर की बतायी जाती है. बताया जाता है कि स्थानीय चारमोटिया ईनार मुहल्ले के निवासी शशिकांत सिंह की पुत्री विगत 18 नवंबर को इंटर की सेंटअप परीक्षा देने के लिए घर से निकली थी. इसी दौरान रास्ते से छात्रा लापता हो गयी. इस मामले में पीड़ित में नथुनी के बाग मुहल्ले के युवक मुकेश कुमार यादव सहित अन्य पर बेटी के अपहरण करने का मामला डुमरांव थाने में दर्ज कराया था.
मामले के अनुसंधान करता महिला एसआई लीलावती देवी ने बताया कि आरोपित पर पुलिस ने दबिश बढ़ा दी थी. आरोपित के ठिकाने पर छापेमारी की गयी थी, लेकिन आरोपित फरार चल रहा था. पुलिस को भनक मिली की आरोपित डुमरांव में देखा गया है. पुलिस ने जाल बिछा कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. वहीं दूसरी और आरोपित के परिजनों का कहना है कि छात्रा युवक के साथ प्रेम करती थी. प्रेम-प्रसंग में दोनों भाग गये थे. युवक से भी पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version