दवा व्यवसायी के पुत्र के अपहरण की आशंका

बिहिया : बिहिया नगर के बड़े दवा व्यवसायी कृष्ण मोहन शर्मा के 28 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार शर्मा के शनिवार से लापता हो जाने से परिजनों और नगर के व्यवसायी वर्ग में हड़कंप मच गया है. मामले को लेकर लापता युवक के भाई राजीव कुमार शर्मा ने बिहिया थाने में चार भाइयों में सबसे छोटे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 14, 2019 1:06 AM

बिहिया : बिहिया नगर के बड़े दवा व्यवसायी कृष्ण मोहन शर्मा के 28 वर्षीय पुत्र सुमित कुमार शर्मा के शनिवार से लापता हो जाने से परिजनों और नगर के व्यवसायी वर्ग में हड़कंप मच गया है. मामले को लेकर लापता युवक के भाई राजीव कुमार शर्मा ने बिहिया थाने में चार भाइयों में सबसे छोटे व इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर चुके अपने भाई सुमित की गुमशुदगी को लेकर एक आवेदन दिया है.

आवेदन में कहा गया है कि उनका भाई शनिवार की दोपहर में घर से करनामेपुर जाने की बात कह कर घर से निकला था जो देर शाम तक घर नहीं पहुंचा. उसका मोबाइल बंद है.
परिजनों ने बताया कि सुमित को हर संभव खोजने व उसके दोस्तों से भी बात की गयी, पर उसका सुराग नहीं मिल सका है. घटना की जानकारी मिलते ही दवा व्यवसायी के घर लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गयी है. वहीं परिजन किसी अनहोनी की आशंका से चिंतित हैं.
पिता ने दर्ज करायी प्राथमिकी, जांच शुरू
पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए अज्ञात के खिलाफ अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान में जुट गयी है. थानाध्यक्ष रामलखन प्रसाद ने बताया कि मामले में अपहरण की आशंका को ध्यान में रखकर एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है तथा उसके मोबाइल का सीडीआर निकाला जा रहा है. मामले के अनुसंधान में बिहिया थाने के अलावा शाहपुर, करनामेपुर व बहोरनपुर ओपी पुलिस भी जुटी हुई है.

Next Article

Exit mobile version