भोजपुर सेक्स रैकेट मामला : ….जब संजय को देख पीड़िता ने कहा यही भेजता था लोगों के पास

आरा (भोजपुर) : चर्चित सेक्स रैकेट के मामले में पकड़े गये इंजीनियर और मुख्य सरगना संजय पासवान उर्फ पंडित जी उर्फ जीजा जी से पुलिस को अहम सुराग मिले हैं. सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने पीड़िता को संजय के सामने किया, तो वह आग बबूला हो गयी और कहा कि यही लोगों के पास भेजता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 2, 2019 8:00 AM
आरा (भोजपुर) : चर्चित सेक्स रैकेट के मामले में पकड़े गये इंजीनियर और मुख्य सरगना संजय पासवान उर्फ पंडित जी उर्फ जीजा जी से पुलिस को अहम सुराग मिले हैं. सूत्रों के अनुसार, पुलिस ने पीड़िता को संजय के सामने किया, तो वह आग बबूला हो गयी और कहा कि यही लोगों के पास भेजता था.
उसने बताया कि यह मुझसे डांस भी करवाता था. पुलिस के समक्ष मुख्य सरगना संजय यादव उर्फ संजय पासवान ने अहम जानकारियां दी हैं. इसको लेकर पुलिस गोपनीय तरीके से जांच शुरू कर दी है. हालांकि इस मामले में पुलिस पदाधिकारी कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं.
संजय ने कबूला धंधा कराने की बात
मुख्य सरगना संजय पासवान उर्फ पंडित जी उर्फ जीजा जी उर्फ संजय यादव ने बताया कि वह लड़कियों से देह व्यापार का धंधा करवाता था. उसी के इशारे पर लड़कियों को बड़े रसूखदारों के पास भेजा जाता था. हालांकि पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया तथा आगे इस मामले में शामिल बड़े पहुंचवाले के फिराक में जुट गयी है.

Next Article

Exit mobile version