मांग पूरी नहीं हुई तो बीडीओ और सीओ को बनाया बंधक

गड़हनी : ब्लॉक रोड सह पड़रिया पथ के निर्माण की मांग को लेकर भाकपा माले व इंकलाब नवजवान सभा ने सोमवार को ब्लॉक रोड पर बैठकर धरना दिया. इसका नेतृत्व भाकपा माले के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य मनोज मंजिल ने किया. कार्यकर्ता सुबह 8:30 बजे से लेकर दोपहर दो बजे तक धरना पर बैठे रहे और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 23, 2019 7:01 AM

गड़हनी : ब्लॉक रोड सह पड़रिया पथ के निर्माण की मांग को लेकर भाकपा माले व इंकलाब नवजवान सभा ने सोमवार को ब्लॉक रोड पर बैठकर धरना दिया. इसका नेतृत्व भाकपा माले के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य मनोज मंजिल ने किया. कार्यकर्ता सुबह 8:30 बजे से लेकर दोपहर दो बजे तक धरना पर बैठे रहे और नारेबाजी व भाषण करते रहे.

बावजूद इस बीच कोई भी पदाधिकारी उनसे मिलने नहीं आया तथा सड़क जाम से आम राहगीरों को काफी परेशानी हुई. इधर दोपहर तक किसी अधिकारी के नहीं आने पर कार्यकर्ताओं ने धरना स्थल से उठकर अचानक बीडीओ व सीओ कार्यालय आ धमके और बीडीओ तेज प्रताप सुमन और सीओ को उनके चेंबर में ही बंधक बना लिये और अपनी मांगों को लेकर दबाव बनाने लगे.
इस दौरान अधिकारियों को ब्लॉक रोड का निर्माण, कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय का रास्ता निर्माण, इस्लामगंज व शांतिनगर में नली-गली निर्माण, ऑटो स्टैंड का निर्माण सहित अन्य मांगों से संबंधित एक ज्ञापन दिया.
अंत में बीडीओ ने एसडीओ से बातकर काम को जल्द कराने का आश्वासन दिया और ब्लॉक रोड में रोड़ा डलवाना शुरू हुआ. तब जाकर कार्यालय से बाहर निकले. इस मौके पर नवीन कुमार, महेश पासवान, संजय निराला, भिखारी राम, इंद्रदेव राम, अरविंद कुमार सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version