बेरहम पति और देवर ने महिला को पीटा

आरा : आयर थाना क्षेत्र के सुनरा गांव में एक महिला की उसके बेरहम पति और देवर ने मिलकर इस कदर पीटा की उसके पेट का ऑपरेशन किया हुआ पेट फट गया. जख्मी महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जख्मी महिला काजल देवी बतायी जाती है, जो पंकज लाल की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 14, 2019 6:50 AM

आरा : आयर थाना क्षेत्र के सुनरा गांव में एक महिला की उसके बेरहम पति और देवर ने मिलकर इस कदर पीटा की उसके पेट का ऑपरेशन किया हुआ पेट फट गया. जख्मी महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जख्मी महिला काजल देवी बतायी जाती है, जो पंकज लाल की पत्नी है. महिला ने बताया कि छोटी सी बात को लेकर उसके पति पंकज और देवर सुभाष ने बेरहमी से पीटा. महिला ने बताया कि वह घर में कपड़ा आयरन कर रही थी, तभी उसके पति घर में आये और पूछा की मां कहा है.

हमने कहा कि वह छत बैठी हैं. जाइये देख लिजिए. इस बात को लेकर मेरे साथ झगड़ने लगे और इसी बीच मेरे पति मुझे पीटने लगे. साथ में देवर सुभाष भी मारपीट करने लगे. महिला ने बताया कि उसके पेट का ऑपरेशन 26 जनवरी 2019 को डिलेवरी के समय हुआ था. ऑपरेशन के बाद उसने एक बच्ची को जन्म दिया था. बहरहाल महिला थाना पहुंच कर पति और देवर के खिलाफ आवेदन दी है. महिला का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

Next Article

Exit mobile version