पति का था दूसरी महिला से अवैध संबंध, जब पत्नी ने किया विरोध तो…

आरा : बिहार के आरा में चरपोखरी थाना क्षेत्र के कोयल गांव में एक महिला के साथ अवैध संबंध का विरोध करने पर ससुराल वालों द्वारा विवाहिता के साथ मारपीट कर घर से बाहर भगाने का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि उदवंतनगर थाना क्षेत्र के दर्शन छपरा गांव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 1, 2019 9:48 PM

आरा : बिहार के आरा में चरपोखरी थाना क्षेत्र के कोयल गांव में एक महिला के साथ अवैध संबंध का विरोध करने पर ससुराल वालों द्वारा विवाहिता के साथ मारपीट कर घर से बाहर भगाने का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि उदवंतनगर थाना क्षेत्र के दर्शन छपरा गांव निवासी मंगलेश सिंह की पुत्री कांति देवी की शादी चरपोखरी थाना के कोयल गांव निवासी बबन सिंह के पुत्र ब्रजेश सिंह के साथ वर्ष 2008 में हिंदू रीति रिवाज के साथ संपन्न हुआ था. इधर, विवाहिता का पति ब्रजेश सिंह का किसी दूसरे महिला के साथ संबंध है. जिसे वह लेकर भाग गया है.

वहीं,विवाहिता लगातार इसको लेकर विरोध करती रही. इसी बीच मंगलवार को ससुराल वालों ने विवाहिता के साथ मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया. घटना की सूचना पाकर विवाहिता के मायके वाले कोयल गांव पहुंचे तभी ससुराल वालों और मायके वाले दोनों के बीच मारपीट हुई, जिसमें दोनों पक्षों के लोग जख्मी हो गये. इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने स्कार्पियों गाड़ी शीशा फोड़ दिया. जिसके कारण गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी. इस मामले में विवाहिता द्वारा ससुर, सास सहित ससुराल वालों पर चरपोखरी थाना में मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version