परीक्षा देने जा रहे छात्र को रेलवे स्टेशन पर मारी गोली

दानापुर रेलमंडल के बनाही रेलवे स्टेशन पर अहले सुबह हुई घटना बिहिया : आरा-बक्सर रेलखंड स्थित बनाही रेलवे स्टेशन पर गुरुवार की सुबह ट्रेन पकड़ने के लिए स्टेशन पर खड़े एक छात्र को बदमाशों ने गोली मार दी. जख्मी छात्र का नाम अभिमन्यु कुमार उर्फ मोनू है जो कि शाहपुर थाना क्षेत्र के बनाही गांव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 17, 2018 5:51 AM

दानापुर रेलमंडल के बनाही रेलवे स्टेशन पर अहले सुबह हुई घटना

बिहिया : आरा-बक्सर रेलखंड स्थित बनाही रेलवे स्टेशन पर गुरुवार की सुबह ट्रेन पकड़ने के लिए स्टेशन पर खड़े एक छात्र को बदमाशों ने गोली मार दी. जख्मी छात्र का नाम अभिमन्यु कुमार उर्फ मोनू है जो कि शाहपुर थाना क्षेत्र के बनाही गांव निवासी बजरंगी यादव का पुत्र है. घटना के बाद जख्मी छात्र को ग्रामीणों द्वारा गंभीर अवस्था में सदर अस्पताल आरा ले जाया गया, जहां युवक का इलाज चल रहा है. जानकारी के अनुसार उक्त छात्र दानापुर में आईटीआई की परीक्षा देने के लिए बनाही स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने के लिए खड़ा था. इसी क्रम में हथियारबंद अपराधियों ने पीछे से गोली चला दी जो कि छात्र के कंधे के पास लगी.
गोली लगते ही छात्र गिर पड़ा, जिससे स्टेशन पर खड़े यात्रियों में भगदड़ मच गयी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से भाग खड़े हुए. स्थानीय लोगों द्वारा मामले की सूचना शाहपुर व बिहिया पुलिस के अलावे रेल पुलिस को दी गयी. पुलिस ने इस दौरान मौके से एक लोडेड कट्टा व एक बाइक बरामद की है. घटना का कारण गांव में पूर्व का आपसी विवाद बताया जा रहा है. रेल पुलिस ने बताया कि जख्मी छात्र का फर्द बयान आने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version