भोजपुर : 5 हजार रुपये नहीं देने पर पुलिसवालों ने ट्रक ड्राइवर का सिर फोड़

भोजपुर : बिहार के भोजपुर जिले में एक बार फिर से पुलिस का दागदार चेहरा सामने आया है. जिले के कोइलवर थाना से जुड़ा है जहां सकड्डी मोड़ पर ड्यूटी में तैनात कुछ सिपाहियों पर ट्रक ड्राइवरों से वसूली का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के मुताबिक ट्रक चालकों से जबरन पैसा वसूलने के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 1, 2018 3:29 PM

भोजपुर : बिहार के भोजपुर जिले में एक बार फिर से पुलिस का दागदार चेहरा सामने आया है. जिले के कोइलवर थाना से जुड़ा है जहां सकड्डी मोड़ पर ड्यूटी में तैनात कुछ सिपाहियों पर ट्रक ड्राइवरों से वसूली का मामला प्रकाश में आया है. जानकारी के मुताबिक ट्रक चालकों से जबरन पैसा वसूलने के नाम पर मारपीट की. मारपीट के दौरान सिपाहियों ने एक ट्रक चालक द्वारा 5000 रुपया नहीं दिये जाने पर उसका सिर फोड़ दिया. मामले को बिगड़ता देख ड्यूटी में तैनात सभी सिपाही मौके से फरार हो गये. इस घटना के बाद से ट्रक चालकों ने जम कर हंगामा किया और आरा-सकड्डी मोड़ को पूरी तरह से जाम कर दिया.

ट्रक चालक हरि कृष्णा यादव ने आरोप लगाया है कि उसने पैसे देने का विरोध किया जिसके बाद पुलिसवालों ने उसका सिर डंडे से मारकर फोड़ दिया. अन्य लोगों ने बताया कि रोजाना रात को या दिन को जब भी कोई कोइलवर से फोरलेन मार्ग से पार करता हैं तो उनसे नजराना के तौर पर 5000 से 10000 रुपयों की मांग की जाती है. पैसे नहीं देने पर पैकेट में जो भी रहता है उसको छीन लिया जाता है. वहीं, ट्रक ड्राइवरों के विरोध करने की सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पुलिस ट्रक ड्राइवरों को समझाने में जुटी है और दोषियों पर कार्रवाई की बात कह रही है.

Next Article

Exit mobile version