बिहार : भोजपुर में दो महिलाओं की गला रेतकर हत्या, एक ही व्यक्ति से दोनों की हुई थी शादी

भोजपुर : बिहार के भोजपुर जिले में एक ही परिवार की दो महिलाओं की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या करदी गयी है. घटना के बाद पूरे गांव में सनसनीफैल गयी है. दोनों महिलाओं की शादी एक ही व्यक्ति से हुई थी. सूचना मिलने के बाद गांव में पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2017 12:21 PM

भोजपुर : बिहार के भोजपुर जिले में एक ही परिवार की दो महिलाओं की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या करदी गयी है. घटना के बाद पूरे गांव में सनसनीफैल गयी है. दोनों महिलाओं की शादी एक ही व्यक्ति से हुई थी. सूचना मिलने के बाद गांव में पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

घटना भोजपुर जिले के तरारी थाना क्षेत्र के सेदहा गांवकीहै.जहां गांव के विश्वनाथ सिंहने दो महिलाओं ने शादी की थी और दोनों सौतनें एक साथ रह रही थीं. लेकिन, आज दोनों की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गयी. हत्या की इस वारदात के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गयी है. मिली जानकारी के मुताबिक जब एक पत्नी से संतान नहीं हुआ था तो विश्वनाथ सिंह ने दूसरी शादी कर ली थी. दूसरी पत्नी की एक बेटी है. कुछ दिनों पहले ही उनके पति की मौत हो गयी थी और दोनों महिलाएं एक ही घर में साथ रह रही थीं.

आज सुबह लोगों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि दोनों महिलाओं की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गयी है. सूचना मिलने के बाद गांव में पुलिस पहुंची हुई है. शुरुआती जांच में हत्या के पीछे संपत्ति विवादको कारण बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हैं.

Next Article

Exit mobile version