हथियार दिखाकर नाबालिग ने पकड़ा महिला का हाथ, पुलिस ने किया गिरफ्तार

भागलपुर: बरारी थाना क्षेत्र के पुल घाट इलाके में एक नाबालिग लड़का ने एक महिला को हथियान दिखाकर उसका हाथ पकड़ लिया, इसके बाद महिला से छेड़खानी करने लगा. लोगों ने नाबालिग को हथियार के साथ पकड़ लिया, इसकी सूचना बरारी पुलिस को दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग को हथियार के साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 9:49 AM

भागलपुर: बरारी थाना क्षेत्र के पुल घाट इलाके में एक नाबालिग लड़का ने एक महिला को हथियान दिखाकर उसका हाथ पकड़ लिया, इसके बाद महिला से छेड़खानी करने लगा. लोगों ने नाबालिग को हथियार के साथ पकड़ लिया, इसकी सूचना बरारी पुलिस को दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि महिला उसकी परिचित थी. वह महिला को मोबाइल दिया था. गुरुवार की सुबह करीब चार बजे वह महिला से दिया हुआ मोबाइल वापस मांगने के लिए गया था. नाबालिग ने शराब के नशे में था. बरामद हथियार के बारे में पूछे जाने पर उसने बताया कि वह नवगछिया के अपने दोस्त से हथियार ली थी. थानाध्यक्ष एएसआई नवनीश कुमार ने बताया कि पुल घाट के समीप रहने वाले व्यक्ति ने गुरुवार की सुबह करीब साढ़े चार बजे सूचना दी किउनके घर में एक नाबालिग हथियार लेकर घुसकर शादीशुदा मेरी पुत्री के साथ छेड़खानी कर रहा है. महिला का हाथ पकड़ लिया, जिसके बाद महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग जाग गये और नाबालिग को पकड़ लिया. नाबालिग पुरानी ढ्योढ़ी का रहने वाला है. उसकी तलाशी जब ली गई तो उसके पास से हथियार मिला. इस सूचना पर उन्होंन गश्ती पदाधिकारी को मौके पर भेजा और नाबालिग को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया.

Next Article

Exit mobile version