बिहार : भागलपुर में प्रतिमा विसर्जन के दौरान तीन मासूम बच्चे की डूबने से मौत

भागलपुर:बिहार के भागलपुरमें गोराडीह प्रखंड के सोनूडीह पुरैनिया पोखर में काली प्रतिमा विसर्जन के दौरान बुधवार को दोपहर दो बजे डूबने से तीन मासूम बच्चों की मौत हो गयी. पोखर के किनारे प्रतिमा पहुंची ही थी कि तीनों बच्चे तालाब में नहाने के लिए चले गये. बच्चों को पता नहीं था कि पानी में जिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 30, 2019 5:14 PM

भागलपुर:बिहार के भागलपुरमें गोराडीह प्रखंड के सोनूडीह पुरैनिया पोखर में काली प्रतिमा विसर्जन के दौरान बुधवार को दोपहर दो बजे डूबने से तीन मासूम बच्चों की मौत हो गयी. पोखर के किनारे प्रतिमा पहुंची ही थी कि तीनों बच्चे तालाब में नहाने के लिए चले गये. बच्चों को पता नहीं था कि पानी में जिस ओर वे आगे बढ़ रहे हैं, उधर पहले जेसीबी से खुदाई की गयी थी. बच्चों को गहराई का पता नहीं चला और डूब गये.

इससे धनकुंड ललसहिया के पोलो मंडल के 10 वर्षीय पुत्र गुलशन कुमार व इसी गांव के सूरज मंडल का नौ वर्षीय पुत्र देवानंद कुमार और सोनूडीह के रंजीत बिंद के सात वर्षीय पुत्र अतुल कुमार की मौत हो गयी. तीनों बच्चे रिश्ते में भाई थे. बच्चों को डूबता देख अतुल कुमार के दादा जागेश्वर बिंद उन्हें बचाने के लिए तालाब में कूद गये, लेकिन जागेश्वर भी डूबने लगे. किसी तरह ग्रामीणों ने जागेश्वर को बाहर निकाला. तीन में एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गयी थी, जबकि बाकी दो बच्चे को अस्पताल में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

Next Article

Exit mobile version