24 माह में लगेंगे 285 ट्रांसफॉर्मर

सप्लाइ के इंजीनियरों का प्रोजेक्ट विभाग को जगह ढूंढ़ने में नहीं मिल रही मदद कुछ जगहों पर एडिशनल, तो कई इलाके के छोटे को बदल कर लगाये जायेंगे बड़े ट्रांसफॉर्मर भागलपुर :स्मार्ट सिटी में दो साल के अंदर 285 ट्रांसफॉर्मर लगेंगे. ट्रांसफॉर्मर भागलपुर पहुंचने लगा है. वहीं लगाने का काम भी शुरू हो गया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 24, 2019 3:20 AM

सप्लाइ के इंजीनियरों का प्रोजेक्ट विभाग को जगह ढूंढ़ने में नहीं मिल रही मदद

कुछ जगहों पर एडिशनल, तो कई इलाके के छोटे को बदल कर लगाये जायेंगे बड़े ट्रांसफॉर्मर
भागलपुर :स्मार्ट सिटी में दो साल के अंदर 285 ट्रांसफॉर्मर लगेंगे. ट्रांसफॉर्मर भागलपुर पहुंचने लगा है. वहीं लगाने का काम भी शुरू हो गया है. इसमें कुछ जगहों पर एडिशनल ट्रांसफॉर्मर लगेंगे, तो वहीं छोटे ट्रांसफॉर्मरों को बड़े से बदले जायेंगे. मगर, सभी ट्रांसफॉर्मरों को लगाने के लिए जगह मिलनी मुश्किल है. बिजली विभाग के लिए जगह ढूंढ़ कर ट्रांसफॉर्मरों को लगाना चुनौती होगा.
दरअसल, बिजली विभाग हमेशा से इस परेशानी से जूझता रहा है कि अगर कहीं नये जगहों पर ट्रांसफॉर्मर लगाने की कोशिश की, तो उन्हें वहां के लोगों द्वारा जगह देने से इंकार कर दिया जाता है. हालांकि, यह काम एसबीपीडीसीएल के प्रोजेक्ट विभाग का है. ट्रांसफॉर्मर लगाने में तभी सफलता मिल सकती है, जब सप्लाइ के इंजीनियरों की मदद मिलेगी.
मगर, अभी विद्युत आपूर्ति डिवीजन, भागलपुर (शहरी) के इंजीनियरों की टीम से प्रोजेक्ट विभाग को मदद नहीं मिल रही है. इस वजह से कांट्रैक्टरों द्वारा शहर में ट्रांसफॉर्मर लगाने का कार्य प्रगति धीमी है.

Next Article

Exit mobile version