कांस्टेबल ने अपनी पत्नी को जबरन खिलाया जहर, स्थिति नाजुक

भागलपुर : बिहरी के भागलपुर में विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के कंपनीबाग इलाके में रहने वाले नवादा जिला के नवादा थाना के सिपाही गोपाल कुमार मंउल ने रविवार सुबह अपनी पत्नी चंद्रकला देवी को जबरदस्ती जहर पिलाकर उसकी हत्या करने की कोशिश की. घटना के बाद सास-ससुर ने उसे मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया और फरार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 22, 2019 8:48 AM

भागलपुर : बिहरी के भागलपुर में विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के कंपनीबाग इलाके में रहने वाले नवादा जिला के नवादा थाना के सिपाही गोपाल कुमार मंउल ने रविवार सुबह अपनी पत्नी चंद्रकला देवी को जबरदस्ती जहर पिलाकर उसकी हत्या करने की कोशिश की. घटना के बाद सास-ससुर ने उसे मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया और फरार हो गये.

रविवार रात मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद बरारी पुलिस के पदाधिकारी ने पीड़िता का फर्द बयान दर्ज किया. जिसमें पीड़िता ने अपने पति समेत सास, ससुर और देवर पर दहेज के लिये हत्या का प्रयास करने का आरोप लगाया है. मायागंज अस्पताल के डाॅक्टरों ने महिला की स्थिति नाजुक बतायी है.

मायागंज अस्पताल में भर्ती पीड़िता चंद्रकला देवी ने बताया कि विगत कुछ दिनों से उसका पति गोपाल कुमार मंडल चुनाव ड्यूटी में भागलपुर आया हुआ था और उसकी ड्यूटी नया बाजार चौक पर थी. रविवार को वह वापस नवादा लौटने वाला था. सुबह अचानक गोपाल समेत उसकी मां उषा देवी, ससुर दिनेश मंडल और देवर समीर कुमार उर्फ नेपाली ने दस लाख रुपये दहेज लाने की मांग पर उसकी पिटाई शुरू कर दी.

इसी दौरान गोपाल मंडल ने पानी में जहर मिलकर उसे जबरन पिला दिया और फरार हो गया. जहर पिलाने के एक घंटे बाद उसकी हालत बिगड़ गयी. जिसके बाद सास और ससुर ने उसे मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया और वे लोग भी फरार हो गये. पीड़िता ने बताया कि उसका मायका नाथनगर के पुरानी सराय गांव में है. विगत 2013 में उसकी शादी गोपाल मंडल से हुई थी. जिससे उसे 2 साल की बेटी भी है.

शादी के दो साल बाद गोपाल की नौकरी बिहार पुलिस में बतौर सिपाही के पद पर हो गयी. नौकरी के बाद से ही गोपाल सहित ससुराल वालों ने दस लाख रुपये दहेज देने की मांग कर उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. जिसके बाद चंद्रकला के मायके वालों ने कुछ कुछ पैसे जुगाड़ कर उसे देते रहे. पर विगत एक साल से गोपाल उसे दस लाख रुपये देने नहीं तो उसे छोड़कर दूसरी शादी करने की धमकी देने लगा था. वहीं रविवार को गोपाल ने पानी में मिलाकर जबरन उसे जहर खिला दिया.

Next Article

Exit mobile version