प्लॉटर की कनपट्टी में मारी गोली फिर चेहरे को ईंट से कूचा, मौत

भागलपुर : बबरगंज थाना क्षेत्र के मानिकपुर स्थित सूरत नगर कॉलोनी के फील्ड में शुक्रवार रात करीब 7.45 बजे चौधरीडीह के रहने वाले प्लॉटर चंदन यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. अपराधियों ने पहले चंदन की कनपट्टी में गोली मारी उसके बाद उसके सिर को ईंट से कूच दिया. मामले में पिता रूदो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2019 8:26 AM
भागलपुर : बबरगंज थाना क्षेत्र के मानिकपुर स्थित सूरत नगर कॉलोनी के फील्ड में शुक्रवार रात करीब 7.45 बजे चौधरीडीह के रहने वाले प्लॉटर चंदन यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गयी.
अपराधियों ने पहले चंदन की कनपट्टी में गोली मारी उसके बाद उसके सिर को ईंट से कूच दिया. मामले में पिता रूदो यादव ने लोदीपुर स्थित कोहड़ा जमीन के प्लॉटिंग को लेकर चल रहे विवाद में हत्या किये जाने की बात कही है.
इसमें उन्होंने शंकर यादव और उसके दो बेटे संतोष यादव और बंटी यादव समेत तीन अज्ञात को नामजद किया है. पुलिस ने देर रात आरोपित शंकर यादव को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. इससे पूर्व 9 अप्रैल 2018 को बरारी थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी के सामने रोड पर चंदन यादव के फुफेरे प्लॉटर भाई मनोज यादव को गोलियों से भून दिया गया था.
स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना शुक्रवार रात 7.45 बजे की है. जब उन्होंने देखा कि फील्ड के एक तरफ निर्माणाधीन सड़क पर तीन युवक आपस में झगड़ा कर रहे थे. इसके बाद दो अज्ञात युवक चंदन को पीटते हुए बीच फील्ड में ले गये. जहां उसे गोली मार दी. फिर दोनों युवक मिल कर ईंट से उसके चेहरे को कूचने लगे.
वहीं शोर मचाने पर उक्त दोनों युवक फील्ड से अचानक कहीं गायब हो गये. अंधेरा होने की वजह से किसी का भी चेहरा नहीं दिखा. इस बात की सूचना पाकर बबरगंज थानाध्यक्ष आरके रंजन दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. घटना के बाद करीब एक घंटे तक शव की पहचान नहीं हो सकी. तभी चौधरीडीह निवासी दूध व्यापारी रूदो यादव समेत उसके परिवार के लोग मौके पर पहुंचे.
जहां मृतक की पहचान रूदो यादव के छोटे बेटे चंदन यादव के रूप में हुई. परिवार के लोग फफक कर रोने लगे. घटनास्थल की जांच को पहुंचे सिटी डीएसपी राजवंश सिंह को पिता रूदो यादव ने बताया कि कोहड़ा गांव स्थित पोखर की जिस जमीन को लेकर मनोज यादव का शंकर यादव और उसके बेटों से विवाद चल रहा था उसी जमीन को लेकर उनके बेटे चंदन की भी हत्या करवा दी.
मृतक के पिता ने बताया कि चंदन ने मनोज यादव के साथ ही प्लॉटिंग का काम करना शुरू किया था. मनोज यादव की हत्या के बाद चंदन अकेले ही जमीन का कारोबार करने लगा था. जबकि उनका पूरा परिवार दूध का व्यापार करता है.

Next Article

Exit mobile version