बेगूसराय : रात में सोते समय सांप ने काटा, एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत, मातम पसरा

बेगूसराय : साहेबपुर कमाल प्रखंड क्षेत्र के श्रीनगर छर्रा पार्टी गांव में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत की घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी. घटना के बाद परिवार में मातमी सन्नाटा पसर गया है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि जनार्दन यादव के दो पुत्र दिलखुश यादव और देवरथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 5, 2019 2:08 PM

बेगूसराय : साहेबपुर कमाल प्रखंड क्षेत्र के श्रीनगर छर्रा पार्टी गांव में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत की घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी. घटना के बाद परिवार में मातमी सन्नाटा पसर गया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि जनार्दन यादव के दो पुत्र दिलखुश यादव और देवरथ यादव एवं उनका नाती अपने घर में एक साथ एक ही बिस्तर पर सो रहे थे. बुधवार की अहले सुबह करीब दो बजे दिलखुश यादव और देवरथ ने मां से कहा कि हमारे पूरे शरीर में जलन हो रही है. इसके बाद देवव्रत और उनका नाती भी शरीर में जलन होने के बारे में बताया. आनन-फानन में लोग पास के ही डॉक्टर के पास पहुंचे, जहां इलाज के दौरान दिलखुश यादव की मौत हो गयी, फिर परिवारवालों ने दोनों को लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र साहेबपुरकमाल पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उनके नाती की मौत हो गयी. इसके बाद आनन-फानन में लोग बेगूसराय के लिए रवाना हुए, जहां इलाज के दौरान देवव्रत की भी मौत हो गयी. घटना से परिवार में मातम पसर गया. वहीं, एक ही रात तीन लोगों की मौत की घटना लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. बताया जाता है कि सांप के काटने से तीनों बच्चों की मौत हो गयी है.

Next Article

Exit mobile version