हथियार तस्कर के घर से 210 राउंड गोलियां, चार देसी पिस्तौल और रिवॉल्वर बरामद, पुलिस ने दिल्ली से पप्पू पासवान को धर दबोचा

बेगूसराय : जिला पुलिस ने छापेमारी कर कुख्यात गुलशन और पप्पू सहित तीन बदमाशों को धर-दबोचा है. साथ ही सात देसी पिस्तौल, एक रिवाल्वर व 250 राउंड गोलियां पुलिस ने बरामद की है. एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना पर साहेबपुरकमाल थाने के मुसेचक में दिलीप यादव के घर में भारी मात्रा में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2018 2:48 PM

बेगूसराय : जिला पुलिस ने छापेमारी कर कुख्यात गुलशन और पप्पू सहित तीन बदमाशों को धर-दबोचा है. साथ ही सात देसी पिस्तौल, एक रिवाल्वर व 250 राउंड गोलियां पुलिस ने बरामद की है. एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना पर साहेबपुरकमाल थाने के मुसेचक में दिलीप यादव के घर में भारी मात्रा में हथियार इकट्ठा किये जाने की सूचना मिलने पर एसडीपीओ बलिया अंजनी सिंह के नेतृत्व में साहेबपुरकमाल और डंडारी थाने की पुलिस टीम ने दिलीप यादव के घर में छापेमारी कर देसी रिवॉल्वर के साथ चार देसी पिस्तौल और 210 जिंदा कारतूस बरामद की.

छापेमारी की भनक लग जाने के कारण दिलीप यादव घर से फरार हो गया था. दिलीप यादव हथियार तस्कर है. उसकी गिरफ्तारी के बाद पता चलेगा कि तस्करी का कनेक्शन कहां-कहां से जुड़े हैं. उन्होंने बताया कि दिलीप यादव के विरुद्ध कई थाने में आपराधिक कांड दर्ज हैं. दिलीप की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. वहीं, रघुनाथपुर गांव में दहशत फैलाने की नीयत से फायरिंग कर रहे गौतम राय की गिरफ्तारी हुई है. इनके पास से एक विंडोलिया और आठ जिंदा कारतूस बरामद किये गये. जबकि, अंधेरे का लाभ लेकर उसका सहयोगी अजीत कुमार फरार हो गया.

दस वर्षों से फरारी पप्पू चढ़ा पुलिस के हत्थे

पिछले दस वर्षों से फरार चले फुलवरिया थाना क्षेत्र के आलापुर निवासी कुख्यात पप्पू पासवान को पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया. पप्पू के विरुद्ध नगर, फुलवरिया और बरौनी रेल थाने में 15 आपराधिक मामले दर्ज हैं. छापेमारी का लीड एएसपी अभियान कर रहे थे. इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद पप्पू के गिरेबान तक पहुंचा गया. एसपी के अनुसार कई वर्षों से हत्या, रंगदारी, लूट, डकैती जैसे जघन्य कांडों को अंजाम अपने सहयोगियों के साथ मिलकर दे चुका है. जिले का आतंक माना जाता है. सभी गिरफ्तारियां पुलिस के सबसे बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है.

Next Article

Exit mobile version