गड्ढे में गिरने से बालक की मौत, मचा कोहराम

बेगूसराय : लोहियानगर ओपी क्षेत्र के आईटीआई मैदान में नया मकान बनाने के लिए खोदे गये गड्ढे में गिरने से एक बालक की मौत हो गयी. मृतक की पहचान पन्हास निवासी ओमप्रकाश रजक के पुत्र पारस कुमार (08) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मैदान में खेलने के दौरान पारस गड्ढे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 21, 2018 3:08 AM

बेगूसराय : लोहियानगर ओपी क्षेत्र के आईटीआई मैदान में नया मकान बनाने के लिए खोदे गये गड्ढे में गिरने से एक बालक की मौत हो गयी. मृतक की पहचान पन्हास निवासी ओमप्रकाश रजक के पुत्र पारस कुमार (08) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मैदान में खेलने के दौरान पारस गड्ढे में गिर गया. गड्ढे में पानी भरा रहने से डूबने से उसकी मौत हो गयी. ग्रामीणों व परिजनों का आरोप है कि आईटीआई प्रबंधन और संवेदक की लापरवाही के कारण बालक की जान गयी है.

हादसे में मौत की खबर मिलते ही पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया. देखते-ही-देखते लोगों की भीड़ घटनास्थल पर उमड़ पड़ी. सूचना पाकर लोहियानगर ओपी प्रभारी ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया. मौके पर जनाधिकार युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष समीर सिंह चौहान ने अंचल अधिकारी से बात कर सदर प्रखंड के अंचल निरीक्षक अरुण कुमार से चार लाख रुपये आपदा राहत कोष से मुआवजे के लिए रिपोर्ट तैयार करवाया. इस घटना के बाद मोहल्ले में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है.

Next Article

Exit mobile version