बाथरूम में बंद कर बच्चे से अप्राकृतिक यौनाचार का प्रयास, विरोध करने पर…

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय शहर में क्रिकेट खेलने के बाद एक बच्चे को बाथरूम में बंद कर अप्राकृतिक यौनाचार का प्रयास किया. बच्चे के विरोध करने पर आरोपित युवक ने उसे सिगरेट से दाग दिया. घटना नगर थाना क्षेत्र के मुंगेरीगंज के कॉलेजिएट स्कूल की है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि कल पीड़ित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 15, 2018 10:49 PM

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय शहर में क्रिकेट खेलने के बाद एक बच्चे को बाथरूम में बंद कर अप्राकृतिक यौनाचार का प्रयास किया. बच्चे के विरोध करने पर आरोपित युवक ने उसे सिगरेट से दाग दिया. घटना नगर थाना क्षेत्र के मुंगेरीगंज के कॉलेजिएट स्कूल की है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि कल पीड़ित छठी कक्षा का छात्र क्रिकेट खेलने के बाद घर लौट रहा था. इसी दौरान सनी कुमार नामक युवक ने उसे पकड़ लिया और उसे स्कूल के बाथरूम में ले गया. जहां उसके साथ जबरन अप्राकृतिक यौनाचार का प्रयास करने लगा. जब बच्चे ने इसका विरोध किया तो उसे सिगरेट से दाग दिया और हाथ में कील भी ठोक दी.

बच्चे के हो-हल्ला करने के बाद परिजन व स्थानीय लोग वहां पहुंचे. भीड़ को देखकर आरोपित सन्नी कुमार फरार हो गया. परिजन ने नगर थाने की पुलिस को सूचना दी. फिलहाल पुलिस बच्चे को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इस संबंध में थानाध्यक्ष त्रिलोकीनाथ मिश्रा ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की तहकीकात की जा रही है.

ये भी पढ़ें… शादी के लिए प्रेमी संग घर से गायब हुई थी प्रेमिका, जब हुई गर्भवती…

Next Article

Exit mobile version