फरार हार्डकोर नक्सली शंकर तुरी को एसएसबी और बिहार पुलिस ने संयुक्त छापेमारी में पड़रिया से किया गिरफ्तार

बांका (कटोरिया) : एसएसबी और स्थानीय पुलिस की संयुक्त छापेमारी में फरार हार्डकोर नक्सली शंकर तुरी को पड़रिया गांव से सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया. गुप्त सूचना के आधार पर एसपी अभियान के निर्देश पर इस छापेमारी में एसएसबी और स्थानीय पुलिस बल के जवान शामिल थे. गिरफ्तार नक्सली पुलिस इनकाउंटर में मारे गये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 11, 2019 3:02 PM

बांका (कटोरिया) : एसएसबी और स्थानीय पुलिस की संयुक्त छापेमारी में फरार हार्डकोर नक्सली शंकर तुरी को पड़रिया गांव से सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया. गुप्त सूचना के आधार पर एसपी अभियान के निर्देश पर इस छापेमारी में एसएसबी और स्थानीय पुलिस बल के जवान शामिल थे. गिरफ्तार नक्सली पुलिस इनकाउंटर में मारे गये मंटू खेरा गैंग का सक्रिय सदस्य बताया गया है.

जानकारी के मुताबिक, एएसपी अभियान ओम प्रकाश सिंह के निर्देश पर एसएसबी के इंस्पेक्टर जीडी इमना लेपचूक आउ एवं आनंदपुर ओपी अध्यक्ष सतीश कुमार ने संयुक्त रूप से गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर फरार हार्डकोर नक्सली शंकर तुरी को पड़रिया गांव से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार शंकर तुरी पिता हुरो तुरी ग्राम पड़रिया के विरुद्ध आनंदपुर ओपी में कांड संख्या 157/ 17 के तहत प्राथमिकी दर्ज है. छापेमारी अभियान में काफी संख्या में एसएसबी जवान और पुलिस बल शामिल थे. गिरफ्तार हार्डकोर नक्सली शंकर तुरी भी पुलिस इनकाउंटर में मारे गये मंटू खैरा गैंग का सक्रिय सदस्य बताया गया है. गत 10 अक्टूबर, 2017 को भारी मात्रा में विस्फोटक के साथ गिरफ्तार महिला नक्सली परवतिया देवी उर्फ केवली देवी ग्राम पड़रिया के मामले में शंकर तुरी को गिरफ्तार किया गया है. इसी कांड में फरार एक नक्सली भलकू खैरा को भी गत 24 अक्टूबर, 2019 को हरदिया गांव से गिरफ्तार किया गया था.

Next Article

Exit mobile version