तार जोड़ने पर लगा करंट, एक की मौत

झिरवा गांव में मोटर का तार जोड़ने के दौरान हुई घटना पुलिस ने शव का कराया पोस्टमार्टम, मामले की कर रही जांच बांका : जिला मुख्यालय से महज चार किलोमीटर दूरी पर स्थित झिरवा गांव में सोमवार को मोटर में तार लगाने के क्रम में एक व्यक्ति को करंट लग गया. जिससे उक्त व्यक्ति की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 22, 2017 6:20 AM

झिरवा गांव में मोटर का तार जोड़ने के दौरान

हुई घटना
पुलिस ने शव का कराया पोस्टमार्टम, मामले की कर रही जांच
बांका : जिला मुख्यालय से महज चार किलोमीटर दूरी पर स्थित झिरवा गांव में सोमवार को मोटर में तार लगाने के क्रम में एक व्यक्ति को करंट लग गया. जिससे उक्त व्यक्ति की मौत घटना स्थल पर हो गया. बताया जा रहा है कि झिरवा गांव निवासी अजय पंजियारा के 35 वर्षीय पुत्र दीपक पंजियारा सोमवार की सुबह धान पटवन करने के लिए बिजली पोल से मोटर में तार लगा रहा था. जहां बिजली का तार जर्जर रहने के कारण कारंट उक्त व्यक्ति के शरीर में लग गया. जिससे वह बेहोश होकर खेत में गिर पड़ा. इस घटना को देख बगल खेत में काम कर रहे कुछ लोग दौड़े और उक्त व्यक्ति को तार से मुक्त किया.
इसके बाद परिजन व ग्रामीणों ने आनन-फानन में उसे उपचार के लिए सदर अस्पताल लाया. जहां चिकित्सक ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं इस घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस बल सदर अस्पताल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों के हवाले कर मामले की जांच में जुट गयी है. उधर इस घटना को लेकर परिजनों का रो-रोकर बुराहाल है. पूरे गांव में मातम का माहौल है.

Next Article

Exit mobile version