औरंगाबाद में बाइक सवार अपराधियों ने लूटे साढ़े 11 लाख

दाउदनगर: औरंगाबाद जिले के दाउदनगर इलाके में शुक्रवार को करीब सवा 12 बजे बाइक पर सवार अपराधियों ने एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारी से साढ़े ग्यारह लाख रुपये लूट लिये. कंपनी के कर्मचारी द्वारा लूटे गये इन रुपयों को दाउदपुर के ही पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा से निकाल कर लाया जा रहा था. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 8, 2015 2:43 PM

दाउदनगर: औरंगाबाद जिले के दाउदनगर इलाके में शुक्रवार को करीब सवा 12 बजे बाइक पर सवार अपराधियों ने एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारी से साढ़े ग्यारह लाख रुपये लूट लिये. कंपनी के कर्मचारी द्वारा लूटे गये इन रुपयों को दाउदपुर के ही पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा से निकाल कर लाया जा रहा था. इसी दौरान अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक एक निर्माणाधीन पुल के निर्माण से जुड़े कर्मचारियों को भुगतान करने के लिए इन रुपये को बैंक से निकाला गया था. ये मजदूर दाउदनगर व नासरीगंज के बीच सोन नदी पर हिंदुस्तान कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा बनाये जा रहे पुल के निर्माण कार्य में लगे हैं. स्थानीय नागरिकों की माने तो लुटेरे काले रंग की बाइक पर सवार थे. कर्मचारियों के लिए बैंक से पैसे ला रहे फिरोज आलम भी बाइक से ही वापस लौट रहे थे. इसी दौरान अपराधियों ने उन्हें दाउदनगर में ही बारुण जानेवाली सड़क पर रोक कर पैसे लूट लिये.

Next Article

Exit mobile version