औरंगाबाद : जेवर व्यवसायी हत्याकांड में दो अपराधी गिरफ्तार, कांड में इस्तेमाल बाइक बरामद

औरंगाबाद : जिले के मदनपुर में हुई जेवर व्यवसायी रामप्रवेश सिंह हत्या मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, कांड में इस्तेमाल की गयी बाइक को भी बरामद कर लिया गया है. मालूम हो कि पांच मई को दुकान बंद कर घर जाने के दौरान जेवर व्यवसायी की गोली मार कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 21, 2019 1:02 PM

औरंगाबाद : जिले के मदनपुर में हुई जेवर व्यवसायी रामप्रवेश सिंह हत्या मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, कांड में इस्तेमाल की गयी बाइक को भी बरामद कर लिया गया है. मालूम हो कि पांच मई को दुकान बंद कर घर जाने के दौरान जेवर व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी.

पुलिस अधीक्षक दीपक वर्णवाल ने बताया कि पांच मई को दुकान बंद कर घर जाने के दौरान जेवर व्यवसायी को अपराधियों द्वारा गोली मार कर हत्या कर दिये जाने के मामले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. जेवर व्यवसायी की हत्या कर जेवरात और नकदी लूट के अपराधियों को दबोचने के लिए पुलिस ने टीम का गठन किया था. वहीं, लाईनर का भूमिका निभानेवाले एक अपराधी को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. लाईनर द्वारा दी गयी निशानदेही के आधार पर दो अपराधियों गया जिला निवासी बसंत चौहान और अरुण चौहान को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि कांड का उद्भेदन करनेवाले पुलिस पदाधिकारी को समानित किया जायेगा.

मालूम हो कि जेवर व्यवसायी की हत्या के विरोध में लोगों ने बाजार बंद, सड़क जाम, धरना-प्रदर्शन आदि किये थे. इसके बाद पुलिस दबाव में थी. प्रेस वार्ता में एएसपी अभियान राजेश कुमार सिंह, एसडीपीओ अनूप कुमार, इंस्पेक्टर श्याम किशोर सिंह, थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version