औरंगाबाद : हसपुरा में भूमि विवाद में महिला की गला रेत कर हत्या

औरंगाबाद : जिले के हसपुरा थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर पीरू पथ में 65 वर्षीया महिला लालो कुवंर का हत्या अपराधियों ने तेज हथियार से गला रेतकर कर दी. हत्या का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है. वह मूल रूप से हसपुरा थाना के बगल में ही बालाविगहा की रहनेवाली थी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 8, 2019 7:33 AM

औरंगाबाद : जिले के हसपुरा थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर पीरू पथ में 65 वर्षीया महिला लालो कुवंर का हत्या अपराधियों ने तेज हथियार से गला रेतकर कर दी. हत्या का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है. वह मूल रूप से हसपुरा थाना के बगल में ही बालाविगहा की रहनेवाली थी. लेकिन, कुछ दिनों से पेट्रोल पंप व थाने के बीच पीरू पथ में झोपड़ी में रहती थी. यहीं, पास में ही मृत महिला का पुत्र अंडा बेचता है. इसी बीच, रविवार की देर रात अपराधियों ने गला रेत कर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के अपराधी भाग खड़े हुए.

इधर, सोमवार की सुबह घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय लोग जुट गये और घटना के विरोध में शव के साथ सड़क को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया. प्रदर्शनकारी ग्रामीणों ने हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले को नियंत्रित करने में जुटी है. घटना के संबंध में हसपुरा थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार सिन्हा ने बताया कि प्रथमद्रष्टया भूमि विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिये जाने की बात सामने आ रही है. पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है. जल्द ही घटना का उद्भेदन कर लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version