औरंगाबाद : बगैर लोन लिये ही बैंक ने बना दिया कर्जदार, फिर…

औरंगाबाद : जिले के बारुण के कटहा निवासी सह राजश्री इंटरप्राइजेज के संचालक जितेंद्र सिंह ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से पंजाब नेशनल बैंक के शाखा प्रबंधक को वकालत नोटिस भेजवाया है. अपने अधिवक्ता क्षितिज रंजन के माध्यम से कहा है कि जब व्यवसाय करने के लिए दूसरे बैंक में कर्ज लेने के लिये गये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 19, 2019 11:02 AM

औरंगाबाद : जिले के बारुण के कटहा निवासी सह राजश्री इंटरप्राइजेज के संचालक जितेंद्र सिंह ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से पंजाब नेशनल बैंक के शाखा प्रबंधक को वकालत नोटिस भेजवाया है. अपने अधिवक्ता क्षितिज रंजन के माध्यम से कहा है कि जब व्यवसाय करने के लिए दूसरे बैंक में कर्ज लेने के लिये गये तो सिविल नोटिस निकालवाने के लिए कहा गया. जब सिविल नोटिस निकलातो पाया कि पंजाब नेशनल बैंक से चार एकाउंट खोलवा कर कर्ज लिया गया है.

जितेंद्र सिंह ने अपना पैन,आधार नंबर देते हुए पीएनबी में खाता जांच कराने के लिए बैंक के प्रबंधक को लिखित आवेदनदिया तो बैंक द्वारा लिखित में बताया गया कि जितेंद्र सिंह के द्वारा कि सी प्रकार का कोई कर्ज नहीं लिया गया है. अब इसके बाद जितेंद्र सिंह ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से बैंक प्रबंधक से जवाब मांगा हैऔर कहा है कि यदि जवाब नहीं दिया जाता है, तो विवश होकर न्यायालय में मामला दायर करेंगे.

Next Article

Exit mobile version