औरंगाबाद : हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

औरंगाबाद : औरंगाबाद में राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर कामा बिगहा मोड़ के पास बुधवार की देर रात करीब दो बजे सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी. वहीं, तीन अन्य लोग घायल हो गये. मरनेवाले व घायल एक ही परिवर के हैं और यूपी के मऊ जिले के हलदरपुर थाना क्षेत्र के इटली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 9, 2018 9:13 AM

औरंगाबाद : औरंगाबाद में राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर कामा बिगहा मोड़ के पास बुधवार की देर रात करीब दो बजे सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी. वहीं, तीन अन्य लोग घायल हो गये. मरनेवाले व घायल एक ही परिवर के हैं और यूपी के मऊ जिले के हलदरपुर थाना क्षेत्र के इटली गांव के बताये जाते हैं. सभी मंगलवार की शाम धनबाद से मऊ के लिए निकले थे.

हादसे का शिकार हुए परिवार के मुखिया जय सिंह धनबाद के कोल फील्ड में कार्यरत थे. जय सिंह समेत उनकी बेटी तृप्ति सिंह और परिवार के ही सदस्य दीनानाथ सिंह की मौत हो चुकी है, जबकि घायल सुभावती देवी, विशाल सिंह और लक्ष्मी देवी को प्रारंभिक इलाज के बाद गया के मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया है. जय सिंह का परिवार दाह संस्कार में शामिल होने के लिए देर शाम मऊ के लिए निकला था. दुर्घटना इतनी भयावह थी कि कार के परखचे उड़ गये.

Next Article

Exit mobile version