युवक ने फोन कर अपहरण होने और हत्या की योजना की दी जानकारी, फिर पेड़ से लटका मिला शव, उग्र हुए ग्रामीण

औरंगाबाद :जिले केओबरा थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव के समीप अपराधियों ने एक युवक की गला दबाकर हत्या कर दी. वहीं, शव को बेल के एक पेड़ में लटका दिया. घटना की सूचना मिलने पर ग्रामीण उग्र हो गये और मंगलवार की सुबह सड़क को जाम कर दिया. आक्रोशित लोग जिलाधिकारी और आरक्षी अधीक्षक को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 23, 2018 9:06 AM

औरंगाबाद :जिले केओबरा थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव के समीप अपराधियों ने एक युवक की गला दबाकर हत्या कर दी. वहीं, शव को बेल के एक पेड़ में लटका दिया. घटना की सूचना मिलने पर ग्रामीण उग्र हो गये और मंगलवार की सुबह सड़क को जाम कर दिया. आक्रोशित लोग जिलाधिकारी और आरक्षी अधीक्षक को बुलाने की मांग पर अड़े हैं. जबकि, सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों को समझा-बुझा कर जाम हटाने की कोशिश कर रही है.

यह भी पढ़ें :राजगीर घूम कर लौट रहे बच्चों से भरी बस खड़े ट्रक से टकरायी, एक छात्र की मौत, करीब 40 छात्र घायल

जानकारीके मुताबिक, पौथु थाना क्षेत्र के भट्टाडी गांव निवासी सुरेश यादव रविवार को घर से दवा लेने के नाम पर घर से गया था. देर रात तक घर नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की. काफी कोशिश किये जाने के बावजूद सुरेश का कोई अता-पता नहीं चल सका. इसी बीच, मंगलवार की अहले सुबह घर पर फोन कर परिजनों को सूचना दी कि कुछ लोगों ने मेरा अपहरण कर लिया है और हत्या करने की बात कह रहे हैं. उसके बाद परिजनों ने पौथु थाने को मामले की सूचना दी.

यह भी पढ़ें :लालू प्रसाद के परिजनों पर कसेगा इनकम टैक्स का शिकंजा, पटना और दिल्ली की 128 करोड़ की संपत्तियों को करेगा अटैच

इसी बीच, सूचना मिली कि सुरेश यादव का शव पेड़ पर लटका हुआ है. इसके बाद परिजन और आसपास के लोग घटना के विरोध में सड़क पर उतर आये और जाम कर दिया. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर ओबरा थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. जबकि, आक्रोशित लोग जिलाधिकारी और आरक्षी अधीक्षक को बुलाने की मांग पर अड़े हैं.

Next Article

Exit mobile version