बिहार : दो पक्षों के मामले को सुलझाने गयी पुलिस पर हमला, पुलिसकर्मी घायल

औरंगाबाद : गोह थाना क्षेत्र के डाढा गांव के समीप सड़क पर साइड लेने के विवाद में भिड़े दो पक्षों के मामले को सुलझा रही गोह पुलिस पर उपद्रवियों ने हमला किया और पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया. इस घटना में अनिल कुमार सहित दो जवान घायल हुए हैं, जिनका इलाज स्थानीय सरकारी अस्पताल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2018 10:18 AM

औरंगाबाद : गोह थाना क्षेत्र के डाढा गांव के समीप सड़क पर साइड लेने के विवाद में भिड़े दो पक्षों के मामले को सुलझा रही गोह पुलिस पर उपद्रवियों ने हमला किया और पुलिस वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया. इस घटना में अनिल कुमार सहित दो जवान घायल हुए हैं, जिनका इलाज स्थानीय सरकारी अस्पताल में किया जा रहा है. इस मामले में गोह थाना की पुलिस ने अरंडा गांव के हैप्पी कुमार और पुदौल गांव के पारस पासवान एवं रवि कुमार को गिरफ्तार किया है. एसपी डॉ सत्यप्रकाश ने कहा कि इस घटना में जो भी उपद्रवी शामिल होंगे उन्हें बख्शा नहीं जायेगा. एसपी ने गोह थानाध्यक्ष अरविंद कुमार को स्पष्ट निर्देश दिया है कि वह कड़ी कार्रवाई करें और घटना में शामिल अन्य अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करें.

इधर घटना से संबंधित मिली जानकारी के अनुसार दरधा गांव के समीप सड़क पर दो पक्षों के बीच वाहन साइड लेने को लेकर विवाद हो गया और फिर देखते-देखते विवाद मारपीट में तब्दील हो गयी. उस जगह पर किसी तरह मामला शांत हो गया लेकिन कुछ देर बाद ब्लॉक के समीप दोनों पक्ष भिड़ गये. मामले की सूचना पर पहुंची गोह थाना पुलिस ने जब हस्तक्षेप किया तो एक पक्ष के लोग आक्रोशित हो उठे और पुलिस पर ही हमला बोल दिया. इस बीच उपद्रवियों ने पथराव भी किया, जिसमें पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हुआ और दो जवानों को चोट लगी. गोह थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. अभी मामला पूरी तरह नियंत्रण में है.

Next Article

Exit mobile version