30 हजार रुपये रिश्वत लेते निगरानी के हत्थे चढ़े DUDA के जूनियर इंजीनियर

औरंगाबाद : शहरी विकास अभिकरण विभाग के जूनियर इंजीनियर को निगरानी की टीम ने बुधवार को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया. साथ ही निगरानी की टीम गिरफ्तार इंजीनियर से पूछताछ शुरू कर दी है. निगरानी विभाग को रिश्वत मांगे जाने की शिकायत मिली थी. शिकायत की जांच के बाद निगरानी की टीम ने यह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 18, 2018 1:57 PM

औरंगाबाद : शहरी विकास अभिकरण विभाग के जूनियर इंजीनियर को निगरानी की टीम ने बुधवार को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया. साथ ही निगरानी की टीम गिरफ्तार इंजीनियर से पूछताछ शुरू कर दी है. निगरानी विभाग को रिश्वत मांगे जाने की शिकायत मिली थी. शिकायत की जांच के बाद निगरानी की टीम ने यह कार्रवाई की.

शहरी विकास अभिकरण विभाग के कार्यरत जूनियर इंजीनियर परमानंद सिंह को पटना निगरानी की टीम ने 30 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए उनके आवास से बुधवार को रंगेहाथ गिरफ्तार किया हैं. छापेमारी टीम में शामिल निगरानी डीएसपी मो जमामरुद्दीन ने बताया कि सड़क निर्माण करानेवाले कुटुंबा निवासी संवेदक अंकित सौरभ निवासी से बिल देने के नाम पर 33 हजार रुपये रिश्वत की मांग की थी. इस बिल के लिए पिछले एक वर्ष से जूनियर इंजीनियर सौरभ को दौड़ा रहे थे. इसके बाद संवेदक सौरभ ने मामले की शिकायत निगरानी से की थी. शिकायत की जांच किये जाने पर मामला सत्य पाया गया. उसके बाद बुधवार को निगरानी की टीम ने इंजीनियर के आवास पर छापेमारी कर 30 हजार रुपये नकद रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया. वहीं, गिरफ्तार जूनियर इंजीनियर से पूछताछ की जा रही हैं. डीएसपी ने बताया कि पटना स्थित निगरानी थाने में मामला दर्ज कर आरोपित को जेल भेज दिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version