संत रैदास के बताये रास्ते पर चलने का लिया संकल्प

करपी (अरवल) : प्रखंड मुख्यालय स्थित इंटरस्तरीय उच्च विद्यालय के प्रांगण में संत रविदास जी की 640वीं जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम का उद्घाटन मखदुमपुर के राजद विधायक सूबेदार दास ने किया. उन्होंने कहा कि संत रविदास ने मानवता के कल्याण के लिए बहुत सारे कार्य किये. समाज के उत्थान के लिए भी उन्होंने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2017 12:05 AM

करपी (अरवल) : प्रखंड मुख्यालय स्थित इंटरस्तरीय उच्च विद्यालय के प्रांगण में संत रविदास जी की 640वीं जयंती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम का उद्घाटन मखदुमपुर के राजद विधायक सूबेदार दास ने किया. उन्होंने कहा कि संत रविदास ने मानवता के कल्याण के लिए बहुत सारे कार्य किये. समाज के उत्थान के लिए भी उन्होंने बहुत योगदान दिया. इनके बताये हुए मार्ग पर चल कर ही दलितों का उत्थान किया जा सकता है.

उन्होंने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने मुझे बुलाकर राजद का टिकट दिया और विधायक चुना गया. दलितों, शोषितों व पीड़ितों के लिए यह सरकार बहुत से कार्यक्रम चला रही है. उन्होंने रविदास समाज के लोगों से संगठित होने का आह्वान करते हुए कहा कि अपनी एकजुटता बनाये रखें, तब ही समाज का उत्थान हो सकता है. समाज के लोगों को सरकार के द्वारा दी जा रही सुविधाओं का लाभ उठाना चाहिए. इस मौके पर राजेंद्र राम, राजद प्रखंड अध्यक्ष अलख पासवान, राजद नेता मनोज यादव, वंशी प्रखंड प्रमुख महाराणा जादव, सत्येंद्र मोची, वीरेंद्र भास्कर, राजमणि देवी समेत कई लोगों ने अपनी बातें रखीं. कार्यक्रम की अध्यक्षता महेंद्र भारती ने की, जबकि संचालन पुण्यदेव दास ने किया.
कार्यक्रम का मखदुमपुर विधायक ने किया उद्घाटन

Next Article

Exit mobile version