कार्ड बांटने जा रहे बुजुर्ग की हादसे में गयी जान

खुसरूपुर : मंगलवार को दोपहर के तकरीबन दो बजे खुसरूपुर थाना क्षेत्र के मोसिमपुर पेट्रोल पंप के पास एक टेंपो के पलट जाने से 55 वर्षीय एक बुजुर्ग की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं अन्य तीन महिलाएं भी घायल बतायी जा रही हैं. इस घटना की सूचना ग्रामीणों ने तुरंत स्थानीय पुलिस को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 19, 2020 1:41 AM

खुसरूपुर : मंगलवार को दोपहर के तकरीबन दो बजे खुसरूपुर थाना क्षेत्र के मोसिमपुर पेट्रोल पंप के पास एक टेंपो के पलट जाने से 55 वर्षीय एक बुजुर्ग की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं अन्य तीन महिलाएं भी घायल बतायी जा रही हैं. इस घटना की सूचना ग्रामीणों ने तुरंत स्थानीय पुलिस को दी. सूचना पाकर तुरंत थाने के एसआइ रामाश्रय शर्मा अपने दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और पहुंचकर गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को पुलिस स्थानीय पीएचसी ले गयी,

जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बुजुर्ग की पहचान जेब से मिली पर्ची पर लिखे फोन नंबर पर फोन किया. इसमें मृतक के परिजन से बात हुई और मृतक की पहचान हुई. पुलिस ने मृतक की पहचान महेश रजक (55 वर्ष), पिता स्व लखन रजक दनियामा सूर्य मंदिर निवासी के रूप में की है.
इस घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन खुसरूपुर पीएचसी पहुंचे. पुलिस ने मृतक बुजुर्ग की लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना के एनएमसीएच भेज दिया है. अन्य तीन महिलाएं, जो घायल बतायी जा रही हैं, वह सभी पुलिस के पहुंचने से पहले ही अपने इलाज के लिए क्षेत्र के किसी निजी क्लिनिक में इलाज कराने चली गयीं.
मृतक के परिजन ने बताया कि मृतक महेश रजक की बेटी की शादी इसी 26 फरवरी को होनी थी और बेटी की शादी की कार्ड को बांटने के लिए बुजुर्ग पिता महेश रजक अपने घर से सुबह बख्तियारपुर निकले थे और कार्ड बांटकर अपने घर लौट रहे थे. अचानक खुसरूपुर मोसिमपुर पेट्राेल पंप के पास टेंपो अचानक पलट गया. पुलिस ने घटनास्थल से टेंपो को अपने कब्जे में लेकर जब्त कर लिया है.

Next Article

Exit mobile version