अनिश्चितकालीन हड़ताल पर गये शिक्षक, दिया धरना

अरवल : बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति के शिक्षक अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गये. इस दौरान हड़ताली शिक्षकों ने प्रखंड परिसर में अनिश्चितकालीन धरना भी आरंभ किया. समन्वय समिति के सदस्य मोहसीन अली कादरी की अध्यक्षता में आयोजित धरने को शिक्षक नेताओं ने संबोधित किया. शिक्षक नेताओं ने कहा कि सरकार हमलोगों के साथ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2020 2:02 AM

अरवल : बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति के शिक्षक अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गये. इस दौरान हड़ताली शिक्षकों ने प्रखंड परिसर में अनिश्चितकालीन धरना भी आरंभ किया. समन्वय समिति के सदस्य मोहसीन अली कादरी की अध्यक्षता में आयोजित धरने को शिक्षक नेताओं ने संबोधित किया.

शिक्षक नेताओं ने कहा कि सरकार हमलोगों के साथ लगातार नाइंसाफी कर रही है. हम सबसे पूरा काम तो लिया जा रहा है लेकिन समान काम के बदले समान वेतन नहीं दिया जा रहा है. उल्टे जब हम हक मांगने सड़क पर आते हैं तो दमनकारी कार्रवाई की जाती है लेकिन इस बार हम इस बार झुकने वाले नहीं है. जब तक हमारी मांगें पूरी नहीं होंगी, अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी रहेगी.
इसके लिए चाहे हमें जो भी खामियाजा भुगतना होगा हम तैयार हैं. शैक्षणिक व गैर शैक्षणिक सभी कार्य का बहिष्कार करेंगे. इसके अतिरिक्त हम अपने विद्यालय में तालाबंदी करेंगे. संघ के आदेश का उल्लंघन कर अगर कोई शिक्षक सरकारी कार्य करता है तो उसके खिलाफ संघ भी कार्रवाई करेगा. धरने को उदय कुमार अचल, दूबे सिंह, विक्रम कुमार, मिथिलेश शर्मा, शैलेंद्र कुमार, अनिल कुमार राय सहित दर्जनों शिक्षक नेताओं ने संबोधित किया.

Next Article

Exit mobile version