स्वास्थ्यकर्मी ड्रेस कोड में करें ड्यूटी : डॉ राजकुमार

मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी ने सदर अस्पताल का किया निरीक्षण सभी चिकित्सकों को सेवाभाव के साथ कार्य करने का निर्देश अरवल (ग्रामीण) : ख्य चिकित्सा पदाधिकारी डाॅ राजकुमार शर्मा ने सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कर्मियों व पदाधिकारी को कई आवश्यक निर्देश दिये. उन्होंने निरीक्षण के दौरान टीकाकरण कक्ष की गहन जांच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 22, 2017 4:20 AM

मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी ने सदर अस्पताल का किया निरीक्षण

सभी चिकित्सकों को सेवाभाव के साथ कार्य करने का निर्देश
अरवल (ग्रामीण) : ख्य चिकित्सा पदाधिकारी डाॅ राजकुमार शर्मा ने सदर अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कर्मियों व पदाधिकारी को कई आवश्यक निर्देश दिये. उन्होंने निरीक्षण के दौरान टीकाकरण कक्ष की गहन जांच करते हुए तैनात कर्मियों को कहा कि टीकाकरण के बाद महिलाओं को हाेनेवाले लाभ-हानि के बारे में जानकारी दें. सभी कर्मियों को ड्रेस कोड का हर हाल में इस्तेमाल करने का निर्देश दिया, ताकि मरीज ड्रेस कोड से ही कर्मियों की पहचान कर सके.
श्री शर्मा ने ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों को निर्देश दिया कि मरीजों का इलाज करें, तो दवा की सूची में रजिस्टर पर दर्ज करें. गर्भवती का एएनसी की जांच हर हाल में करने के लिए कहा गया. नेत्र रोग विशेषज्ञ डाॅ नवीन कुमार को सदर अस्पताल में आंख से संबंधित ऑपरेशन करने के लिए कहा गया, ताकि मरीजों को अन्यत्र इधर-उधर भटकना न पड़े. वहीं सभी चिकित्सकों को रोस्टर अनुकूल अपनी-अपनी ड्यूटी करने का निर्देश दिया गया. सभी चिकित्सकों को सेवाभाव के साथ कार्य करने का निर्देश दिया गया. उन्होंने अन्य वार्डों का निरीक्षक करते हुए सभी कर्मियों को अपने-अपने दायित्वों का निर्वहन निष्ठापूर्वक करने के लिए कहा. निरीक्षण के दौरान डीएस डाॅ विजय कुमार सिन्हा के अलावा अन्य चिकित्सक व कर्मी मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version