अंग्रेजी का प्रश्न देख दो छात्रा बेहोश सदर अस्पताल में भर्ती, खतरे से बाहर

अररिया : गर्ल्स हाई स्कूल में मैट्रिक की परीक्षा दे रही दो छात्राएं चौथे दिन अंग्रेजी विषय के प्रश्न देखकर बेहोश हो गयीं. बेहोश होने के बाद परीक्षा सेंटर पर हलचल मच गयी. दोनों को स्कूल के शिक्षकों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जाता है कि गीतवास निवासी दिनेश मंडल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2020 7:18 AM

अररिया : गर्ल्स हाई स्कूल में मैट्रिक की परीक्षा दे रही दो छात्राएं चौथे दिन अंग्रेजी विषय के प्रश्न देखकर बेहोश हो गयीं. बेहोश होने के बाद परीक्षा सेंटर पर हलचल मच गयी. दोनों को स्कूल के शिक्षकों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

बताया जाता है कि गीतवास निवासी दिनेश मंडल की पुत्री जूली कुमारी व रानीगंज कमलपुर निवासी मो अमरूल की पुत्री संजीदा खातून दोनों छात्रा गर्ल्स हाई स्कूल में मैट्रिक की परीक्षा दे रही थी. इसी दौरान दोनों छात्राएं परीक्षा के बीच में ही बेहोश हो गयीं. बताया जाता है कि दोनों छात्राओं को अंग्रेजी विषय का प्रश्न देखने के बाद चक्कर आने लगा. इसके बाद दोनों बेहोश हो गयीं.
दोनों के बेहोश होने की सूचना पर छात्रा के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे. सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने बताया कि दोनों छात्राओं का प्राथमिक उपचार किया जा रहा है. हालांकि दोनों अब खतरे से बाहर हैं. वहीं गर्ल्स स्कूल के प्राचार्य डॉ फरहत आरा ने बताया कि शारीरिक कमजोरी की वजह से छात्राएं बेहोश हुईं थीं. प्रश्न बिल्कुल सामान्य ही आ रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version