जमीन विवाद में तीन मासूम बच्चों और मां की हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

अररिया : जिले के बैरगाछी ओपी क्षेत्र की अररिया बस्ती पंचायत अंतर्गत माधोपडा वार्ड-दो में घर में अपनी मां के साथ सो रहे तीन बच्चों सहित मां की निर्मम हत्या गुरुवार की रात करीब 11 बजे कर दी गयी. बताया जा रहा है कि जमीन के विवाद में महिला और बच्चों की हत्या की गयी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 17, 2019 3:27 PM

अररिया : जिले के बैरगाछी ओपी क्षेत्र की अररिया बस्ती पंचायत अंतर्गत माधोपडा वार्ड-दो में घर में अपनी मां के साथ सो रहे तीन बच्चों सहित मां की निर्मम हत्या गुरुवार की रात करीब 11 बजे कर दी गयी. बताया जा रहा है कि जमीन के विवाद में महिला और बच्चों की हत्या की गयी है. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

यह भी पढ़ें :लोकसभा चुनाव : आज थम जायेगा चुनाव प्रचार, 19 को मतदाता करेंगे 157 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला

यह भी पढ़ें :लोकसभा चुनाव : कांग्रेस देश में अस्थिर सरकार और अराजकता की कर रही साजिश : सुशील मोदी

जानकारी अनुसार, माधोपाड़ा निवासी आलम की पत्नी और तीन बच्चों की हत्या गुरुवार की देर रात कर दी गयी. मामला जमीन विवाद का बताया जा रहा है. इधर, चश्मदीद गवाह आलम के भाई की पत्नी शकीरा ने बताया कि आलम मस्जिद से तराबी पढ़ कर आया था और शौच करने बगल में गया. इसी बीच, अचानक चार-पांच लोग आंगन में आ गये और घर की सभी लाइटें बंद कर दी. इसके बाद वे सीधे आलम के कमरे गये और वहां सो रहे घर के सदस्यों की धारदार हथियार से हत्या कर भाग गये. मेरे चिल्लाने पर गांव वाले दौड़े. उन लोगों का पीछा खेत तक किया, लेकिन मक्का के बड़े-बड़े पौधे होने के कारण वे लोग भाग निकलने में सफल हो गये. ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना बैरगाछी ओपी पुलिस को दी गयी, सूचना मिलते ही बैरगाछी ओपी अध्य्क्ष किंग कुंदन दरोगा मसरूर आलम सदल-बल घटनास्थल पर पहुंचे और चारो शवों को कब्जे में ले लिया. घटना की सूचना उन्होंने अपने वरीय अधिकारियों को को भी. सूचना मिलते ही अररिया एसपी, अररिया एसडीपीओ और सर्किल इंस्पेक्टर घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन की.

यह भी पढ़ें :मजदूरी मांगने पर पीट-पीट कर हत्या करने के चार दोषियों को उम्रकैद की सजा

यह भी पढ़ें :हिंदू अधिनियम के मुताबिक दूसरी पत्नी अवैध, लेकिन दूसरी पत्नी के बच्चे वैध : हाईकोर्ट …जानें क्या है मामला?

Next Article

Exit mobile version