बिहार:माओवादियों के निशाने पर नेता व गायक

मोतिहारी:माओवादियों ने फिर व्यवस्था को चुनौती दी है. प्रदेश के कई प्रमुख नेताओं के साथ गायक भी इस बार इनके निशाने पर हैं. इनको लेकर खुफिया विभाग ने राज्य सरकार को रिपोर्ट भेजी है. इसके बाद मुजफ्फरपुर रेंज के आइजी पारसनाथ ने संबंधित जिलों के एसपी को सर्तकता का निर्देश दिया है. माओवादियों के निशाने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 7, 2014 7:13 AM

मोतिहारी:माओवादियों ने फिर व्यवस्था को चुनौती दी है. प्रदेश के कई प्रमुख नेताओं के साथ गायक भी इस बार इनके निशाने पर हैं. इनको लेकर खुफिया विभाग ने राज्य सरकार को रिपोर्ट भेजी है. इसके बाद मुजफ्फरपुर रेंज के आइजी पारसनाथ ने संबंधित जिलों के एसपी को सर्तकता का निर्देश दिया है. माओवादियों के निशाने पर केंद्रीय कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद व पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी हैं. माओवादियों ने जदयू व राजद के कई नेताओं को भी जान से मारने की धमकी दी है.

इन नेताओं पर है खतरा
भाजपा के केंद्रीय कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद, पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, सांसद अश्विनी चौबे, शाहनवाज हुसैन, जदयू नेता अबू कैसर, राजद नेता मोहम्मद अनवारुल हक, तरवीन हुसैन, एनसीपी नेता तारिक को माओवादियों से खतरे की आशंका जतायी गयी है.

ये गायक हैं निशाने पर
भोजपुरी गायिका शारदा सिन्हा, कल्पना, भरत शर्मा, दिनेश लाल यादव, राधेश्याम रसिया, छोटू छलियां, विष्णु ओझा, विजय लाल यादव, विपिन सहदेवा पर खतरे की आशंका.

Next Article

Exit mobile version